आज राजस्थान रॉयल्स से मुंबई इंडियंस की टक्कर

By: Apr 22nd, 2024 12:08 am

जयपुर में रात 7:30 बजे से आमने-सामने होंगे सैमसन-हार्दिक

एजेंसियां— जयपुर

आईपीएल 2024 के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से होगी। राजस्थान बेहतरीन लय में है और सात मैचों में छह जीत के साथ टेबल में टॉप पर चल रही है। टीम का प्लेऑफ में पहुंचना पक्का दिख रहा है। दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी है। हैट्रिक हार से शुरुआत करने के बाद हार्दिक पांड्या की टीम ने अगले चार मैचों में तीन जीत हासिल की है। हालांकि उन्हें सभी जीत खुद से नीचे की टीम के खिलाफ मिली। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर होगा। सवाई मानसिंह स्टेडियम पर यह इस सीजन का आखिरी मुकाबला होगा। अभी तक यहां की पिच बैटिंग के लिए आदर्श रही है। किसी भी मैच में 200 का स्कोर नहीं बना लेकिन सबसे छोटा स्कोर 173 रहा है। यहां 197 का लक्ष्य भी हासिल हो चुका है। ऐसे में पिच एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आसान होने वाली है। यही वजह है कि 200 रन बनने पर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। टॉस जीतने वाली टीम बॉलिंग ले सकती है।

मुंबई इंडियंस— हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, इशान किशन, आकाश मधवाल, मोहम्मद नबी, शम्स मुलानी, नमन धीर, रोमारियो शेफर्ड, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, ल्यूक वुड।

राजस्थान रॉयल्स— संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, यशस्वी, ध्रुव जुरेल, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप सेन, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, रोवमैन पॉवेल, शुभम दुबे, नांद्रे बर्गर, तनुष कोटियन और केशव महाराज।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App