शिमला की वंशिका घास्टा ‘मिस ब्यूटीफुल आईज़’

By: Apr 16th, 2024 12:05 am

हमीरपुर की रिया जसवाल ‘मिस ब्यूटीफुल स्किन’

सिटी रिपोर्टर — धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज कब्जाने के लिए प्रदेश भर से टॉप-20 फाइनलिस्ट ग्रूङ्क्षमग के लिए धर्मशाला पहुंच गई हैं। धर्मशाला के श्यामनगर स्थित होटल धौलाधार हिल्स रिजॉर्ट में ग्रूमिंग सेशन का हुआ। ग्रूमिंग सेशन के पहले दिन ‘मिस ब्यूटीफुल आईज़’ और ‘मिस ब्यूटीफुल स्किन’ का चयन किया गया। ग्रूमिंग सेशन के पहले दिन शिमला की वंशिका घास्टा ने ‘मिस ब्यूटीफुल आइज़’ और हमीरपुर की रिया जसवाल ने ‘मिस ब्यूटीफुल स्किन’ का सब टाइटल जीता। ग्रूमिंग सेशन में पहले दिन युवतियों को फिट रखने के लिए फिटनेस सेशन करवाया गया, जिसमें लड़कियों ने खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज की।

इसके बाद फैशन, रैंपवॉक और डांस सेशन करवाया गया। बता दें कि ‘मिस हिमाचल-2024’ का मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह-प्रायोजक डाबर आंवला हेयर ऑयल व को-पावर्ड वाय रेनॉल्ट इंडिया है। बता दें कि इस बार ‘मिस हिमाचल-2024’ की विजेता को मेगा प्राइस रेनॉल्ट क्विड कार संग दर्जनों पुरस्कार दिए जाएंगे।

‘मिस ब्यूटीफुल आईज़’

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट वंशिता घास्टा ने कहा कि उसे ‘मिस ब्यूटीफुल आईज़-2024’ का सब टाइटल जीत कर बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि ग्रैंड फिनाले में कंपीटीशन बहुत ज्यादा है और प्रदेश भर से आई 20 फाइनलिस्ट में सभी युवतियां बहुत टेंलेंटड हैं।

पैराडाइस कांगड़ा के एमडी सुरेंद्र पाल ने स्किन केयर के दिए टिप्स

ग्रूमिंग सेशन के पहले दिन मेकअप सेशन में पैराडाइस सैलून कांगड़ा के एमडी और टीम ने टॉप-20 फाइनलिस्ट को मेकअप और स्किन केयर के टिप्स दिए गए। टीम ने युवतियों को मेकअप करने के भी टिप्स दिए। सैलून के एमडी सुरेंद्र पाल ने स्किन केयर व स्किन को ग्लोइंग बनाने के टिप्स दिए। उन्होंने बताया कि हम ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ से 2012 से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि स्किन ग्लो करे, इसके लिए हमें ज्यादा से ज्यादा खुश रहना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्किन के लिए खान-पान और सही मेकअप प्रोडक्ट भी मैटर करते है। हमें हमेशा कंपनी के स्टोर से ही मेकअप प्रोडक्ट्स खरीदने चाहिए।

‘मिस ब्यूटीफुल स्किन’

‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट रिया जसवाल ने कहा कि ग्रूमिंग सेशन के पहले ही दिन उन्होंने ‘मिस ब्यूटीफुल स्किन’ का सब टाइटल जीता है। रिया ने कहा कि वह ‘मिस हिमाचल’ का ताज जीतने के लिए पूरी तैयारियों में जुटी है।

विजेता को उपहार में मिलेगी रेनॉल्ट क्विड कार

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ की विजेता प्रतिभागी को प्राइज में रेनॉल्ट क्विड कार संग दर्जनों पुरस्कार दिए जाएंगे। वहीं अन्य प्रतिभागियों को भी इनाम दिए जाएंगे।

ग्रैंड फिनाले 20 को

ग्रूमिंग सेशन के बाद 20 अप्रैल को ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज जीतने के लिए सरदार शोभा सिंह ओडिटोरियम टांडा में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। ग्रूमिंग सेशन में युवतियों को एक सप्ताह तक मॉडलिंग सहित सवाल-जवाब को लेकर टिप्स दिए जाएंगे। वहीं ग्रूमिंग सेशन के दौरान ‘मिस हिमाचल’ के आठ सब-टाइटल के लिए टक्कर होगी। फिनाले में हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकार, गायक व दिव्य हिमाचल के विभिन्न मंचों से निकली प्रतिभाएं हुनर का जादू दिखाएंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App