जनसाली-आईटीआई वाया हटनाला सडक़ पर गड्ढों को भरने का काम शुरू

By: Apr 17th, 2024 12:16 am

‘दिव्य हिमाचल’ में समाचार के चंद घंटों के भीतर ही नगर परिषद के कर्मचारी काम में जुटे, उखड़े पेवर्स की मरम्मत भी तेज

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-चंबा
प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ में जनसाली- आईटीआई वाया हटनाला मोहल्ला मार्ग पर गड्ढे के चलते लोगों को आवाजाही में पेश आ रही दिक्कतों का समाचार प्रकाशित होने के चंद घंटों के भीतर ही नगर परिषद ने मरम्मत कार्य आरंभ कर दिया है। मंगलवार को नगर परिषद के कर्मचारी गड्ढों पर भरने के साथ मार्ग के उखड़े पेवरों को व्यवस्थित करने में जुटे दिखे। जनहित की समस्या को प्रमुखता से उठाकर हल करवाने में अहम रोल अदा करने के लिए मोहल्लेवासियों ने ‘दिव्य हिमाचल’ का तहेदिल से आभार जताया है।

उल्लेखनीय है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के सोमवार के अंक में जनसाली-आईटीआई वाया हटनाला मोहल्ला संपर्क मार्ग के खराब हालत के चलते लोगों को पेश आ रही दिक्कतों का समाचार हटनाला सडक़ पर चलकर तो दिखाओ शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था। ‘दिव्य हिमाचल’ में समाचार प्रकाशित पर संज्ञान लेते हुए नगर परिषद ने मार्ग का मरम्मत कार्य आरंभ कर दिया है। मंगलवार को नगर परिषद के कर्मचारी जनसाली-आईटीआई वाया हटनाला मार्ग के विभिन्न जगहों पर गड्ढों को भरने के कार्य में दिन भर जुटे रहे। इसके अलावा जनसाली बाजार के विभिन्न हिस्सों में पेयजल लाइनों की खुदाई हेतु उखाड़े गए पेवरों को भी व्यवस्थित किया जा रहा है।

नगर परिषद चंबा की उपाध्यक्ष के बोल
उधर, नगर परिषद चंबा की उपाध्यक्ष सीमा कश्यप ने बताया कि जनसाली-आईटीआई वाया हटनाला और बंसी गोपाल मोहल्ले के संपर्क मार्ग का मरम्मत कार्य आरंभ कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द मार्ग की हालत में सुधार लाकर लोगों की आवजाही को सुगम व सुरक्षित बना दिया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App