सोनी मैक्स 2 ने पूरा किया एक दशक का सफर

By: May 1st, 2024 12:01 pm

मुंबई। सोनी मैक्स 2 ने एक दशक का सफर पूरा कर लिया है। सोनी मैक्स 2 दर्शकों के मनोरंजन के एक दशक के सफर का जश्न मना रहा है, ऐसे में प्रमुख बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं ने इस उपलब्धि और हिंदी सिनेमा के प्रति उनके स्थायी प्रेम के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मेहंदी वाले घर’ के करण मेहरा ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, एक कलाकार और एक दर्शक के रूप में, मैं ऐसे कॉन्टेंट की तलाश करता हूं, जो मुझे मनोरंजित और रोमांचित करे। मुझे सदाबहार क्लासिक फिल्में देखना बहुत पसंद है, जैसे सत्ते पे सत्ता और याराना। ये फिल्में मेरे दिल के करीब हैं और मैं इन्हें बार-बार देख सकता हूं। मुझे खुशी है कि सोनी मैक्स 2 इन फिल्मों को टेलीविज़न पर ला रहा है, जिससे युवा पीढ़ी भी समय-समय पर इन शानदार फिल्मों का लुत्फ उठा सके। चैनल को 10 वर्ष पूरे करने की बधाई और टेलीविजन पर आने वाली अन्य कई यादगार फिल्मों के लिए भी शुभकामनाएँ, जिनका आप अपने पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ‘मेहंदी वाला घर’ में नजर आ रही विभा छिब्बर ने कहा,जब भी मुझे शूटिंग से थोड़ा समय मिलता है, तो मुझे अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताना और साथ में टेलीविज़न पर हिंदी फिल्म देखना अच्छा लगता है। मैं खुश हूँ कि सोनी मैक्स 2 जैसे चैनल मुझे सीता और गीता या आतिश जैसी पुरानी बॉलीवुड क्लासिक्स और ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फिर से देखने का मौका देते हैं। मुझे टेलीविज़न पर फिल्मों का आनंद लेना अच्छा लगता है और सोनी मैक्स 2 को 10 वर्ष पूरे करने व टेलीविज़न पर खुशियों और यादों से भरपूर फिल्में देखने के अनुभव के साथ परिवार को एकजुट करने के लिए बधाई देती हूं।

महेश ठाकुर, जो वर्तमान में सोनी सब के आंगन आपनो का में नजर आ रहे हैं और कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स का हिस्सा रह चुके हैं, ने कहा, सोनी मैक्स 2 को 10 वर्ष पूरे करने पर बधाई! चैनल पर फिल्में देखने की मेरी बहुत सारी यादें हैं, लेकिन दो फिल्में जो वास्तव में पुरानी यादें ताजा कर देती हैं, वे हैं ‘सीता और गीता’ एवं ‘सूर्यवंशम’। मैंने अपने परिवार के साथ ये दोनों फिल्में कई बार देखी हैं। इन फिल्मों का हर एक गाना और सीन जैसे मेरे दिमाग में हमेशा के लिए बस गए हैं।

सोनी सब के वंशज में युविका का किरदार निभा रही अंजलि तत्रारी ने कहा,सोनी मैक्स 2 को 10 वर्ष पूरे करने पर बहुत-बहुत बधाई! मेरे पास इस चैनल पर फिल्में देखने की बहुत सारी यादें हैं, खासकर गर्मियों की छुट्टियों और सप्ताहांत के दौरान। यह मेरे परिवार के लिए एक साथ जुड़ने के सबसे शानदार तरीकों में से एक हुआ करता था। विश्वास नहीं हो रहा कि इसे 10 वर्ष पूरे हो गए! सोनी मैक्स 2 को आने वाले कई और वर्षों की सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनाएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App