एंटीक ज्वेलरी प्रदर्शनी को ग्राहकों ने खूब सराहा, खरीददारी को जुटी भीड़

By: May 7th, 2024 12:16 am

नाहन में वर्मा ज्वेलर्स सोलन की तीन दिवसीय प्रदर्शनी का समापन, एमडी अक्षय वर्मा ने जताई खुशी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-नाहन
प्रदेश के जाने माने सर्राफा व्यापारी सोलन के वर्मा ज्वेलर्स की तीन दिवसीय एंटीक ज्वेलरी प्रदर्शनी नाहन में सफलता के साथ संपन्न हो गई। हजारों की तादात में सिरमौर जिला के विभिन्न हिस्सों से ग्राहकों ने वर्मा ज्वेलर्स के आकर्षक गोल्डन, सिल्वर और डायमंड के जेवरात को जांचा और परखा। इस दौरान हजारों की संख्या में ग्राहक दिन दिवसीय प्रदर्शनी में उमड़े। नाहन के होटल कबीरा में संपन्न हुई तीन दिवसीय प्रदर्शनी से वर्मा ज्वेलर्स सोलन काफी प्रसन्न हैं। वर्मा ज्वेलर्स के एमडी अक्षय वर्मा ने इस तीन दिवसीय प्रदर्शनी के सफल आयोजन पर खुशी जताते हुए कहा कि सिरमौर जिला में उनका यह पहला प्रयास था। उन्होंने कहा कि क्योंकि सिरमौर जिला से भारी संख्या में ग्राहक उनके सोलन स्थित शोरूम में पहुंचते थे। ऐसे में उन्होंने सिरमौर जिला के ग्राहकों के घरद्वार पहुंचने का प्रयास तीन दिवसीय प्रदर्शनी के तहत जेवरात की विभिन्न तरह की वैरायटी के साथ पहुंचने का प्रयास किया। वर्मा ज्वेलर्स के एमडी अक्षय वर्मा व मार्केटिंग प्रबंधक गीतिका शर्मा ने बताया कि तीन दिवसीय प्रदर्शनी के दौरान लोगों में काफी उत्सुकता नजर आई। इस दौरान ग्राहकों ने खरीददारी भी की। अक्षय वर्मा ने बताया कि प्रदर्शनी में सोने, हीरे और चांदी के अदभुत व आकर्षक आभूषण रखे गए थे। उन्होंने कहा कि ग्राहकों के बजट के हिसाब से एंटीक डिजाइन का संग्रह नाहन में उपलब्ध था।

गौर हो कि वर्मा ज्वेलर्स सोलन प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश में भी किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अपनी गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी के लिए जाने जाना वाला ज्वेलरी ब्रांड अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए नई-नई तकनीकों का प्रयोग करता रहता है, ताकि दूरदराज के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को भी नए डिजाइन व बेहतरीन आभूषणों को देखने का अवसर मिले। इसी प्रयोग के तहत वर्मा ज्वेलर्स सोलन ने नाहन में यह तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई। नाहन की प्रदर्शनी के बाद अब वर्मा ज्वेलर्स सोलन की तीन दिवसीय प्रदर्शनी शिमला में 08 से 11 मई तक आयोजित की जा रही है। इस प्रदर्शनी में सोने, हीरे और चांदी की अदभुत व स्टाइलिश ज्वेलरी का एक बेहद शानदार प्रदर्शन ग्राहकों को देखने को मिला। अक्षय वर्मा ने कहा कि वर्मा ज्वेलर्स में गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी से कोई समझौता नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि ज्वेलरी की अदभुत कलेक्शन ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए ज्वेलरी प्रदर्शनी का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि रोहड़ू व नाहन में सफल प्रदर्शनी के बाद 08 से 11 मई तक शिमला में प्रदर्शनी लगाई जा रही है। अक्षय वर्मा ने कहा कि प्रदर्शनी में रखी गई ज्वेलरी को दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, गुजरात और अन्य फैशन हब्स में भाग लेने के बाद एक शानदार कलेक्शन के रूप में तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी में आधुनिक डिजाइन और समय के साथ चलने वाले वैरायिटी का बेजोड़ मेल था। एंटीक ज्वेलरी में स्टाइलिश डिजाइन सहित हमारी विरासतों को दिखाया गया है। टेंपल ज्वेलरी में धार्मिक सुंदरता का अनुभव है और इसे धार्मिक परंपराओं के अनुसार बनाया गया है। इसके अतिरिक्त हल्की ज्वेलरी कई विकल्पों के साथ है जोकि रोजमर्रा की आवश्यकता के हिसाब से तैयार की जाती है। हिमाचली पारंपरिक ज्वेलरी के माध्यम से हिमाचल प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित किया गया।

कल से शिमला में प्रदर्शनी
वर्मा ज्वेलर्स सोलन के एमडी अक्षय वर्मा ने बताया कि सिरमौर जिला के ग्राहकों की डिमांड पर नाहन में तीन दिवसीय सफल प्रदर्शनी रही। अब शिमला में 08 से 11 मई तक प्रदर्शनी लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि वह इस मौके को न छोड़ें और वर्मा ज्वेलर्स सोलन की शिमला में आयोजित होने वाली प्रदर्शनी में पहुंचकर स्टाइलिश व पारंपरिक डिजाइन देखें और शॉपिंग करें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App