विशेष

कैसा रहेगा आपका दिन, जानने के लिए अभी करें क्लिक

By: May 22nd, 2024 12:05 am

मेष: ऊर्जा-स्तर को बढ़ाने के लिए पूरा आराम करें। आपको अपनी असली क्षमताओं को पहचानने की ज़रूरत है, क्योंकि आपमें क्षमता की नहीं, बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है।

वृष: आपका दानशीलता का व्यवहार छिपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा। धन का आगमन कई आर्थिक परेशानियां दूर करेगा पिता का तल्ख़ बर्ताव नाराज़ कर सकता है।

मिथुन: बिना कुछ किए आप लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाएंगे। पूरा दिन आप खाली रह सकते हैं और टीवी पर फिल्में और प्रोग्राम देख सकते हैं।

कर्क: एक-दूसरे का नज़रिया समझकर व्यक्तिगत समस्याएं सुलझाएं। सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें। कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए होशियारी का इस्तेमाल करें।

सिंह: जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य के लिए आर्थिक योजना बना सकते हैं। अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे।

कन्या: आज के दिन किए गए दान-पुण्य आपको सुकून देंगे। पारिवारिक जि़म्मेदारियों को न भूलें। संभव है कि कोई आपसे अपने प्यार का इज़हार करे।

तुला: सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा। मज़ाकिया स्वभाव लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा। निजी मसले नियंत्रण में रहेंगे।

वृश्चिक: आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है। निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें।

धनु: आउटडोर गतिविधियां थकावटी और तनाव देने वाली होंगी। आपके पास आज पैसा भी पर्याप्त मात्रा में होगा और इसके साथ ही मन में शांति भी होगी।

मकर: ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है। किसी विपरीत लिंगी की मदद से करोबार या नौकरी में आर्थिक लाभ होने की संभावना है। एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार घर आ सकते हैं।

कुंभ: घरेलू परेशानियां तनाव दे सकती हैं। ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे। ग़लत बातों को ग़लत वक्त पर कहने से बचें। रोमांटिक खय़ालों को हर किसी को बताने से बचें।

मीन: पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे। एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोडऩे का काम करेगा। जीवनसाथी की तरफ़ स सहयोग नहीं मिलेगा।

कल का पंचांग

23 मई, 2024, गुरुवार, विक्रमी संवत्ï 2081, शाकाब्ध 1946, पक्ष शुक्ल, तिथि पूर्णिमा, समाप्तिकाल सायं 07 बजकर 24 मिनट, नक्षत्र विशाखा, समाप्तिकाल सुबह 09 बजकर 14 मिनट, योग परिघ, समाप्तिकाल दोपहर बाद 12 बजकर 10 मिनट, करण विष्टि, समाप्तिकाल सुबह 07 बजकर 11 मिनट, प्रविष्टे 10 ज्येष्ठ, चंद्रमा वृश्चिक राशि में, सूर्योदय प्रात: 05 बजकर 31 मिनट, सूर्यास्त सायं 07 बजकर 18 मिनट


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App