सुबह-सवेरे झपटी मौ*त, कुत्तों ने नोची सैर को गई महिला

By: May 3rd, 2024 12:07 am

किशनपुर में मायके आई विवाहिता पर सुबह-सवेरे झपटी मौत

निजी संवाददाता—फिरोजपुर

पंजाब के गुरदासपुर में पुलिस स्टेशन भैणी मियां खान के अंतर्गत आने वाले गांव किशनपुर में अपने माता-पिता से मिलने आई एक विवाहिता को सुबह-सुबह खुंखार और आवारा कुत्तों के झुंड ने मार डाला। जब वह अपने माता-पिता से मिलने के लिए बाहर गई हुई थी, घर से टहलने के लिए जब वह जगोवाल बेट के श्मशान घाट के पास पहुंची, तो वहां बैठे पागल कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। 25 वर्षीय मृतक महिला हरजीत कौर के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी हरजिंदर सिंह से हुई है, जो बीएसएफ में कार्यरत है और वर्तमान में छत्तीसगढ़ में तैनात है। उसका एक आठ साल का लडक़ा और दूसरा चार साल का लडक़ा है। वह अपने पालने वाले परिवार से मिलने के लिए कुछ दिनों के लिए किशनपुर आई थी। सुबह वह करीब पांच बजे टहलने के लिए घर से निकली थी, काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो हमने उसकी तलाश शुरू की।

जब हम गांव जागोवाल बेट के श्मशान घाट पर पहुंचे, तो वह मृत पड़ी थी और उसके शव से कुछ दूरी पर आदमखोर कुत्तों का झुंड बैठा था। मृतक हरजीत कौर के परिजनों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि ये आदमखोर कुत्ते उन्हें अपना शिकार न बना सकें। इस घटना का पता चलने पर थाना भैणी मियां खां की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है।

दहेज प्रताडऩा पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज

टांडा उड़मुड़। टांडा पुलिस ने गांव कलोया निवासी एक महिला को दहेज के लिए परेशान करने के आरोप में उसके पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना मुखी टांडा रमन कुमार ने बताया कि पुलिस ने सुखदीप कौर पुत्री कुलविंदर सिंह के बयान के आधार पर उसके पति सुरिंदर सिंह, ससुर कुलवंत सिंह और सास सुखविंदर कौर निवासी बोदल के खिलाफ यह मामला दर्ज किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App