Himachal Election: ‘मोदी के स्वागत को प्रदेश के लोग बेताब, रैली में उमड़ेगा भारी जनसैलाब’

By: May 23rd, 2024 5:49 pm

शिमला : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के हिमाचल पधारने पर उनका आभार जताते हुए कहा कि पूरा हिमाचल प्रदेश नरेन्द्र मोदी के स्वागत को बेताब है। वह अपने लोकप्रिय नेता को देखने और सुनने के लिए भारी संख्या में आ रहे हैं। जनसभा में पहुंचने और प्रधानमंत्री को सुनने में किसी को कोई असुविधा न हो उसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को हर जगह तैनात किया गया है। सभी के दायित्व निर्धारित है और सभी अपने-अपने काम में लगे हैं। जिस तरह नरेन्द्र मोदी का हिमाचल से विशेष लगाव है वैसे प्रदेशवासी भी प्रधानमंत्री को विशेष स्नेह देते हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल के सिरमौर ज़िला के नाहन के चौगान और मंडी के पड्डल में जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान प्रदेश के कोने-कोने से भारी संख्या में लोग जनसभा स्थल पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री ने हिमाचल के विकास को हमेशा प्राथमिकता दी है। आज हिमाचल में विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे विकसित हुए, फ़ोर लेन से लेकर, टनल और सड़कों का जाल बिछा है। पीएमजीएसवाई के तहत रिकॉर्ड सड़कें बन रही हैं। एम्स जैसे संस्थान हो या आईआईटी और आईआईएम, ट्रिपल आईटी और पीजीआई सैटेलाइट सेंटर हिमाचल के लोगों के जनजीवन में बदलाव ला रहे हैं। इसके अलावा बल्क ड्रग पार्क और मेडिकल डिवाइसेज पार्क से हिमाचल की आर्थिकी का नया अध्याय लिखने की राह प्रधानमंत्री ने प्रशस्त की है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आपदा के समय हिमाचल के लोगों के साथ खड़े रहे। एक-एक जीवन बचाने के लिए सर संभव प्रयास के लिए, आपदा के बाद राहत, पुनर्वास और पुनर्निर्माण के लिए नरेन्द्र मोदी ने हर संभव सहयोग किया। इसके लिए मैं उनका पुनः आभार जताता हूं। आने वाले समय में भी हिमाचल के विकास की इसी तरह तरजीह मिलती रहे इसके लिए नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार चार सौ से ज़्यादा सीटों से प्रधानमंत्री बनना ज़रूरी है। इसमें हिमाचल के चार की चार सीटों का सहयोग मिले, इसके लिए भारी से भारी संख्या में भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देकर जिताना है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App