इंद्रूनाग मेहरबान…धर्मशाला में छा गए चेन्नई के शेर

By: May 6th, 2024 12:16 am

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खिली धूप में दर्शकों ने मैच का उठाया आनंद

सिटी रिपोर्टर-धर्मशाला
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार को खेले जा रहे पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच पर इंद्रूनाग भी मेहरबान हुआ है। हालांकि इससे पहले मौसम विभाग की ओर से आशंका जताई जा रही थी कि पांच मई को मौसम में बदलाव होकर बारिश हो सकती थी, लेकिन इंद्रूनाग की मेहरबानी से मैच के दौरान दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला। विश्व प्रसिद्ध क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में दर्शकों से स्टेडियम खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया।

धर्मशाला में पहुंचे देश-विदेश से दर्शकों ने मैच का पूरा आनंद उठाया। मैच के दौरान धोनी के पहली गेंद पर आउट हो जाने से दर्शकों में मायूसी तो हुुई, लेकिन उत्साह फिर भी कम नहीं हुआ। धर्मशाला स्टेडियम में हुए मैच से पहले मौसम विभाग की ओर से कहा गया था कि पांच मई को बारिश हो सकती है, लेकिन धूप के खिलने से खेल प्रेमियों के खेल में कोई खलल नहीं हुई है। एचपीसीए की ओर से मैचों से पहले हमेशा की तरह इंद्रूनाग के दर शीश नवा चुकी है, जिसका फल रविवार को मैच में देखने को मिला। इसके बाद अब अगला यानी दूसरा आईपीएल मैच नौ मई को होगा। यह मैच पंजाब और कोहली की आरसीबी टीम के बीच खेला जाएगा।

22 हजार है स्टेडियम की कैपेसिटी, जैम पैक
धर्मशाला स्टेडियम की कैपेसिटी 22 हजार की है, जो पंजाब-सीएसके के मैच में पूरा स्टेडियम जैम पैक रहा। स्टेडियम ज्यादातर पीले टी-शर्ट में ही भरा रहा, स्टेडियम के भरने का कारण एमएस धोनी भी रहे। धोनी के फैन्स हजारों की संख्या में धर्मशाला स्टेडियम में पहुंचे है। इस बार 25 सौ से लेकर 30 हजार तक की टिकट दर्शकों के लिए रखी गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App