Loksabha Election : अखिलेश का भाजपा की नीतियों पर नि*शाना, अग्नि*वीर योजना को ख*त्म करेंगे

By: May 26th, 2024 11:05 pm

सलेमपुर-बलिया में अखिलेश का भाजपा की नीतियों पर निशाना

एजेंसियां — बलिया, सलेमपुर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को सलेमपुर और बलिया में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने पूर्वांचल से बीजेपी की नीतियों पर निशाना साधा। किसानों की खाद की बोरी से चोरी, पेपर लीक, अग्निवीर, संविधान बदलने की बात से लेकर मुफ्त राशन की योजना पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि पश्चिम से हवा चली थी, वे पूरब में और रफ्तार में बह रही है। जब छठे चरण में जो वोटों की बौछार हुई है, उससे लग रहा है कि जनता का गुस्सा बढ़ता चला रहा है। जब सातवें चरण में आएगा, तो यही जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखेगा। बलिया के लोग अपने बल से इस बार हराने जा रहे हैं, जिन लोगों का आत्मविश्ववास लडख़ड़ा जाता है, उनकी जबान भी लडख़ड़ा जाती है।

जैसे चुनाव आगे बढ़ा है, बीजेपी के नेताओं की भाषा तो बदली ही है, उनके व्यवहार के बारे में भी जानकारी हो रही है, जिन शब्दों का इस्तेमाल वो लोग कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के चुनाव में वे लोग धराशाई होने जा रहे, जिन्होंने पहले चरण 400 पार का नारा दिया था। वे जान गए गए हैं देश की जनता उन्हें 400 हराने जा रही है। अखिलेश ने कहा कि जितनी भी नौकरी निकली, सबके पेपर लीक हो गए, जिन्होंने परीक्षा की तैयारी की, उन्हें मालूम होगा 10 से अधिक परीक्षा के पेपर लीक हुए हैं।

उन्होंने नौजवानों से कहा कि चार जून के बाद जब सरकार बनेगी, 30 लाख नौकरी केंद्र सरकार की भरी जाएंगी। अग्निवीर व्यवस्था भी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। अग्निवीर व्यवस्था जानबूझकर बीजेपी वाले लाए थे, जब गांव के एक बच्चा फौज में जाता है, उसका सामाजिक स्तर बदल जाता है। अग्निवीर की व्यवस्था बंद होगी, जरूरत पड़ी तो उम्र की सीमा को बढ़ाया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App