आईपीएल मैच पर बारिश का साया

By: May 3rd, 2024 12:16 am

धर्मशाला में 4-5 मई को बारिश के आसार, तेज हवा चलने के भी आसार

विमुक्त शर्मा, सुनील समियाल – गगल, धर्मशाला
धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में आईपीएल के दो मैच होने जा रहे हैं। पहला मैच पांच मई को होना है। यह मैच होम टीम पंजाब और चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्ज से बीच होगा। पंजाब की टीम गुरुवार को गगल एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट से लेकर धर्मशाला शहर तक टीम का जोरदार स्वागत हुआ। हालांकि पांच मई के मैच पर बारिश का साया है। मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि चार और पांच को बारिश हो सकती है। ऐसे में खेल प्रेमियों में खेल में खलल की आशंका है।

इससे पहले एचपीसीए हमेशा की तरह इंद्रूनाग के दर शीश नवा चुकी है, ताकि मैच शांति से संपन्न हो सके। पंजाब की टीम होटल रेडिसन ब्लू में ठहरी है। शहर में क्रिकेट प्रेमियों की हलचल बढ़ गई है। क्रिकेट प्रेमी सपन, राहुल, अतुल ने कहा कि वे इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार मैच का ज्यादा क्रेज है, क्योंकि पंजाब टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए सीएसके को हराया है। चेन्नई की टीम कल धर्मशाला आएगी। इसमें महेंद्र सिंह धोनी व जडेजा जैसे स्टार हैं। आईपीएल का धर्मशाला में दूसरा मैच 9 मई को होगा। यह मैच पंजाब और कोहली की आरसीबी टीम के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार को सायं चार से सात बजे तक पंजाब की टीम प्रैक्टिस करेगी। उसके अगले दिन दोनों टीमें प्रैक्टिस करेंगी।

22 हजार है स्टेडियम की कैपेसिटी
धर्मशाला स्टेडियम की कैपेसिटी 22 हजार की है। माना जा रहा है कि इस बार पूरा स्टेडियम जैम पैक रहेगा। गुरुवार को दिन में टिकट के लिए एचपीसीए स्टेडियम में खेल प्रेमियों की लाइनें लगी रहीं। आफलाइन टिकट काउंटर पर खूब रौनक रही। कई युवाओं को टिकट नहीं मिल पाई है। वे थोड़े से निराश दिखे। इस बार 25 सौ से लेकर 30 हजार तक की टिकट दर्शकों के लिए रखी गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App