प्रदेश सरकार मित्रों का रेस्टोरेंट

By: May 24th, 2024 12:56 am

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले, मित्र मंडली पर लुटाया जा रहा हिमाचल प्रदेश का सारा खजाना
निजी संवाददाता-सुजानपुर
हिमाचल प्रदेश में जो सरकार चल रही है वह सरकार नहीं केवल मात्र मित्रों का रेस्टोरेंट है और सरकार का सारा खजाना इन मित्रों पर लुटाया जा रहा है। यह बात भारत सरकार में मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार अनुराग सिंह ठाकुर ने गुरुवार को सुजानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए की। अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन के दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि मेडिकल कॉलेज वह लेकर आए हैं, लेकिन कई बार उनसे कहा गया कि इस बात में अगर सच्चाई है तो उसके दस्तावेज पेश करें, लेकिन आज तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि 16 महीने की प्रदेश सरकार केवल एक काम करने में सबसे आगे है और वह है ऋण लेना यह सरकार अब तक 28 हजार करोड़ का कर्ज लेकर भी महिलाओं को 1500 रुपए नही दे पाई है कोई भी गारंटी पूरी नही की सिर्फ कर्ज लिया तथा मित्रों को दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हर जनसभा में कहते हैं कि उन्होंने आपदा में अपनी पूंजी राहत कोष में दे दी। हमने भी आपदा के समय बहुत कुछ प्रदेश की सेवा में लगाया है लेकिन हमने मुख्यमंत्री की तरह इस बात का ढोल नहीं पीटा, लेकिन आज अगर प्रदेश की जनता उस बुरे दौर से निकलकर सही सलामत है तो इसका सारा श्रेयमोदी सरकार को जाता है। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार है भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जो राष्ट्रहित को आगे रखकर काम करती है सनातन धर्म मान करती है, राम मंदिर का निर्माण करती है और दूसरी तरफ एक ऐसी सरकार सत्ता प्राप्ति के लिए छटपटा रही है जिसका केवल एक ही उद्देश्य है सनातन को खत्म करना राम मंदिर पर बुलडोजर चलवाना इसलिए जनता को फैसला करना है राम मंदिर बनाने वालों के साथ चलना है या गिराने वालों के साथ चलना है।

राजेंद्र राणा को वोट एवं सपोर्ट की अपील
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा के लिए वोट एवं सपोर्ट की अपील की। उन्होंने कहा कि पहली जून को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में दो चुनाव होंगे एक लोक सभा व दूसरा विधानसभा का उप चुनाव है। विधानसभा क्षेत्र की जनता एक बोट अनुराग ठाकुर तथा दूसरा वोट राजेंद्र राणा को डाले यही मेरी अपील है। लोकसभा की ईवीएम में अनुराग ठाकुर को पहले नंबर पर मतदान करना है और विधानसभा उपचुनाव की ईवीएम में दूसरे नंबर पर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा के लिए मतदान करना है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App