CM नहीं, कॉमेडियन के रोल में नज़र आते हैं सुक्खू

By: May 7th, 2024 7:53 pm

नाहन – भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन नहान मंडल को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार कॉमेडी की सरकार बनकर रह गई हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कहीं भी जाते है तो वहाँ कोई ना कोई कॉमेडी करके आ जाते है। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस मे ना नेता हैं और न ही नज़रिया। श्री सुक्खू प्रदेश में अपने द्वारा डेढ़ साल में किए कार्यों का ब्यौरा देने के बजाय मंचों पर मस्खरी करते नज़र आते हैं। प्रदेश को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जिसका कोई विज़न नहीं हैं और छुटभइयें और गली-मुहल्ले के नेता की तरह बयानबाजी करते नज़र आते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से रूष्ट होकर निकले विधायकों को आज जिस प्रकार के उपनाम व संज्ञाए देकर श्री सुक्खू उन्हें परिभाषित कर रहें हैं वह कोई मर्यादित व्यक्ति नहीं कर सकता, चूंकि उनके पास कहने को कुछ नहीं हैं इसलिए वह जनता को अपने शब्दों से भ्रमित कर रहें हैं।

आज मुख्यमंत्री बंद संस्थानों पर क्यों बात नहीं करते, विकास जो रूका पड़ा है, पर बात नहीं करते, बेरोजगारी पर बात नहीं करते, आते ही जिन आउटसोर्स व कोविड कर्मियों को निकाला पर बात नहीं करते, डेढ़ साल में एक भी रोजगार नहीं निकाला उस पर बात नहीं करते, वे सिर्फ बात करते हैं रोज़ नई शब्दावली, मकरझंडू, कालानाग, भेड़-बकरीयां, बरसाती मेंढ़क की, और करें भी क्यों न कांग्रेस की संस्कृति, भाषाशैली यही हैं। जबतक व्यक्ति काम का हो तो वाह-वाह नहीं तो आलोचना। भाजपा नेता ने कहा कि हमें कहने की आवश्यकता ही नहीं है यदि कुछ साल पहले के छह बार मुख्यमंत्री रहे स्व. वीरभद्र सिंह जी के मीडिया के दिए बयानों को खंगाला जाए तो साफ शब्दों में वे कहा करते थे ‘सुक्खू ब्लैकमेलर हैं, काम करना नहीं और गड़बड़ करके इल्जाम दूसरों के सिर मढ़ना’ जो आज सिद्ध हो रहा हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने दोस्तों को लाभ देने के लिए इन विधायकों को प्रताड़ित किया। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र जी ने उस समय यह भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी को डुबोने का कार्य भी सुक्खू कर रहें हैं। भाजपा इस विषय में खुद कुछ नहीं कह रही उनका चरित्र-चित्रण तत्कालिक मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हैं जो कि आज भी प्रदेश में बड़ा स्थान रखते हैं। इस अवसर पर सांसद एंव प्रत्याशी सुरेश कश्यप भी मौजूद रहें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App