इस नर्स की करतूत जानकर दंग रह जाएंगे आप

By: May 2nd, 2024 1:57 pm

चेन्नई। तमिलनाडु के चन्नई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक निजी अस्पताल में काम करने वाली 24 साल की नर्स एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। पहले तो उसने अपना गर्भपात कराना चाहा लेकिन उसमें बहुत देर हो चुकी थी। बाद में नर्स ने किसी को बिना बताए अपने बच्चे को जन्म देकर उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। उक्त नर्स ने हॉस्टल के वॉशरूम में जाकर खुद ही बच्चे को जन्म देने का प्रयास किया।

प्रसव के दौरान नर्स वॉशरूम में प्रसव पीड़ा से गुजर रही थी और जोर-जोर से रोने लगी। उसके रोने की आवाज सुनकर उसके रूममेट्स वहां पहुंचे और देखा की नर्स खून से लथपथ हालत में है। नर्स के हाथ में एक मृत नवजात था, जिसके पैर कटे हुए थे। बच्चे का एक पैर कमरे में मिला जबकि दूसरा पैर गायब था। बताया जा रहा है कि नर्स ने बच्चे के पैर को काटकर फ्लश कर दिया था।

रूममेट्स ने नर्स को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल प्रशासन ने इस सारे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त नर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नर्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा सकता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App