पहले सिंकदर, फिर ओम नमः नारायण के कलियुग

By: Dec 26th, 2019 12:01 am

रोहडू – रोहडू के अढाल गांव के रहने वाले रवीज ठाकुर पिछले एक साल से मुंबई में अच्छे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस के साथ अलग अलग सीरियल में नजर आ रहे है। अपने किरदार व अभिनय से दर्शकों को भी अच्छा प्रभावित कर रहे हैं। दिव्य हिमाचल के मैगा इवेंट मिस्टर हिमाचल से अपने कैरियर को शुरू करने वाले रवीज आज यही बताते है कि वे जो कुछ भी है तो आज दिव्य हिमाचल के कारण ही है। उन्होंने पहले इंजिनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और चंडीगढ़ में बतौर सिविल इंजीनियर शिक्षक थे। लेकिन दिव्य हिमाचल ने युवाओं के लिए उनकी प्रतिभा को उभारने के लिए एक मिस्टर हिमाचल मैगा इवेंट आयोजित किया तो उसमें उन्होंने एप्लाई किया तो इसमें मिस्टर हिमाचल बने। इसके बाद उन्होंने इस फील्ड में उतरने के फैसला किया और इससे पहले अपना इंजीनियरिंग कैरियर भी दांव पर लगाया। अपने अनुभव को रवीज ठाकुर ने दिव्य हिमाचल सवांददाता के साथ फोन पर साझा भी किया। जिसके कुछ अंश इस प्रकार है।

इन दिनों क्या कर रहे हैं

इन दिनों वे स्वास्तिक प्रोडक्शन हाउस के राधा कृष्ण सीरियल की शुटिंग में व्यस्त है। इसके लिए जयपुर जाना पड़ता है। राधा कृष्ण में उनकी भूमिका रूकमणी के भाई की है। एक माह में 20 दिनों की शुटिंग वे इस सीरियल में कर रहे है। इसके लिए रोजाना उन्हें 15 हजार रुपए दिए जा रहे है।

इसके अलावा भी आपके सीरियल आ रहे हैं

इन दिनों स्टार प्लस में उनका ओम नमों नारायण लक्ष्मी भी आ रहा है। इसमें उनका किरदार कलियुग का है, जो काफी चुनौतिपूर्ण रोल भी है। एक साथ दो सीरियल नहीं कर सकते है। स्टार प्लस में चल रहे कलियुग वाली भुमिका के लिए उन्होंने पहले सीजन की 80 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके बाद ही वह राधा कृष्ण को साइन कर पाए। अपना कैरियर बनाने के लिए पहले वे कोई भी रोल कर देते थे, अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने के बाद  आज वे रोल के बारे में चूजी भी हो गए है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App