बीबीएन में कोरोना का कोहराम जारी, 25 नए पॉजिटिव केस

By: Jul 31st, 2020 12:20 am

बीबीएन- औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में क ोरोना हर दिन नए रिकार्ड बना रहा गुरूवार को कोरोना के एक साथ 25 नए मामले सामने आए है। इनमें दो पुलिस कर्मी , एक चोरी का आरोपी और एंबुलेंस का ड्राइवर भी शामिल है , इसके अलावा क ोरोना संक्रमितों के 15 डायरेक्ट कांटैक्ट  भी पॉजिटिव पाए गए है जबकि छह लोग रैंड़म सैंपलिंग में कोरोना संक्रमित निकले है। बता दें कि गुरुवार को भी उद्योग कर्मियों के कोरोना संक्रमित निकलने का सिलसिला जारी रहा,दीपक स्पीनिंग मिल के तीन, रिगले और विश्वकर्मा इंडस्ट्री के एक एक कामगार कोरोना की चपेट में आए हैं। इन सभी के विगत 28 जुलाई को कोरोना के सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट गुरुवार शाम आई जिसमें इनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

जानकारी के मुताबिक बीबीएन में बुधवार को 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गुरुवार को एक साथ 25 लोग कोरोना की चपेट में आ गए है। इनमें तीन मासूम बच्चों सहित पांच महिलाएं व 17 पुरुष कामगार शामिल है। इस बार कोरोना ने नालागढ़ पुलिस थाना को भी अपनी जद में ले लिया है , थाने का एक 27 वर्षीय कम्प्यूटर आपरेटर रैंडम सैंपलिंग में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसके अलावा बद्दी थाने में तैनात 44 वर्षीय पुलिस कर्मी और यहां चोरी के मामले का एक 30 वर्षीय आरोपी भी कोरोना संक्रमित पाए गए है, हालांकि उक्त आरोपी को बुधवार को ही जमानत मिल गई है लेकिन प्रशासन ने उसकी तलाश शुरू कर दी हं। सीएचसी नालागढ़ की एक एंबुलेंस का 31 वर्षीय ड्राइवर  भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। उक्त एंबुलेंस कोरोना मरीजों के लिए इस्तेमाल की जाती है,एंबुलेंस के ड्राइवर का रैंडम सैंपल लिया गया था। बद्दी के वार्ड एक व दो कंटेनमेंट जोन से संक्रमित के तीन डायरेकट कांटैक्ट कोरोना पॉजिटिव निकले है, इनमें 73 ,49 वर्षीय दो महिलाएं व 39 वर्षीय पुरुष शामिल है। इसके अलावा कोरोना संक्रमित के संर्पक में आए हाउसिंग बोर्ड बद्दी फेज- तीन के पांच लोग जिनमें 22, 23 व 23 वर्षीय तीन युवक व 23 बर्षीय दो महिलाए कोरोना का शिकार बनी है। दीपक स्पीनिंग मिल के 20 , 40 व 45 वर्षीय तीन कर्मी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आकर पॉजिटिव हो गए है। इसके अलावा अमरावती बद्दी का 35 वर्षीय इली पेशेंट, नालागढ़ में बनियाला गांव के 23 व 26 वर्षीय दो युवक जो कि इली पेंशेंट थे कोरोना संक्रमित निकले है जबकि नालागढ़ के तहत जगातखाना स्थित विश्वकर्मा उद्योग का एक 25 वर्षीय कामगार व मल्लपुर का 42 वर्षीय व्यकित रैंडम सैंपलिंग में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इन संक्रमितों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है ।

पुलिस स्टेशन नालागढ़ सील, पुलिस कर्मी क्वारंटाइन

कोरोना ने बीबीएन के पुलिस कर्मियों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है, पुलिस थाना नालागढ़ का एक 27 वर्षीय कम्प्यूटर आपरेटर पुलिस कर्मी रैंडम सैंपलिंग में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद पुलिस जिला प्रशासन ने एहतियातन नालागढ़ थाने को सील करते हुए संक्रमित के संपर्क में आए तमाम पुलिस कर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया है। पुलिस थाने को सेनेटाइज करवाने और संर्पक में आए पुलिस कर्मियों के कोविड टेस्ट होने के बाद थाने को खोला जाएगा। एएसपी मानव वर्मा ने इसकी पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App