राजौरी में आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश, हथियार बरामद, पत्थरों के नीचे रखा था जखीरा

By: एजेंसियां - जम्मू Oct 30th, 2020 12:51 pm

जम्मू — जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिला में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को आंतकवादी ठिकाने का पर्दाफाश किया और चाइनीज पिस्तौल, विस्फोटक सामग्री भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने यूनीवार्ता को बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स ने गंभीर मुगलान के पास जंगलों में आतंकवादियों के गुप्त ठिकाने का पर्दाफाश कर हथियार, गोलाबारूद और विस्फोटक बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त दल ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की। उप पुलिस अधीक्षक इम्तियाज अहमद, एसडीपीओ मनजोत निसार खुजा और मंजाकोट थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने सेना के अधिकारियों के साथ घने जंगली क्षेत्र में अभियान चलाया।

इस दौरान संयुक्त दल को गंभीर मुगलान और उसके आसपास आंतकवादियों का एक ठिकाना मिला जो बड़े- बड़े पत्थरों की आड़ में जमीन के नीचे बना हुआ था। आंतकवादियों के ठिकाने से संयुक्त दल ने दो स्वचालित एके-47 राइफल्स, दो एके मैगजीन, 270 एके राइफल्स की गोलियां, दो चाइनीज पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, 75 पिका राउंडस, 12 खाली खोखे, 10 डेटोनेटर और पांच से छह किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की है। उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभी भी जारी है और पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App