खाई में गिरी जीप,12 लोग घायल

By: Feb 24th, 2021 12:22 am

रोपड़ी में पेश आया दर्दनाक हादसा, राशन लेकर लौट रहे थे ग्रामीण

निजी संवाददाता-सरकाघाट

सरकाघाट उपमंडल की रोपड़ी पंचायत में ट्राला जीप दुर्घटनाग्रस्त होने से खाई में गिर गई। इस दौरान ट्राले में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सरकाघाट नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से दो लोगों की हालत नाजुक होने के चलते तत्काल उन्हें मेडिकल कालेज नेरचौक रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी अनुसार रोपड़ी की नौनू गांव में 12 लोग सहकारी समिति के राशन डिपो से राशन लाने को गए थे। वापसी पर राशन लाते समय ट्राला जीप नंबर एचपी 67 .4578 पर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और जीप एचपी करीब 100 फुट नीचे गहरी खाई में गिर गई।

जीप गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को 108 में सरकाघाट नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दो घायलों सुमन देवी और बलवंत सिंह को तत्काल मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया। अस्पताल में घायलों का हालचाल पूछने के लिए नगर परिषद उपाध्यक्ष ध्यान सिंह चौहान, रोपड़ी पंचायत प्रधान दिनेश कुमार, पंचायत समिति सदस्य संजय कुमार मौके पर तहसीलदार दीनानाथ यादव ने गंभीर रूप घायलों को 10-10 हजार की फौरी राहत दी। स्थानीय विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने भी घायलों का हालचाल जाना,  इस बारे में एसएमओ डाक्टर पन्ना लाल वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही तमाम स्टाफ ने एमरजेंसी की तैयारी कर ली थी । वहीं घायलों की हालत नाजुक के चलते रेफर किया गया है।

ये हुए घायल

घायलों में शीला देवी, कांता देवी, बलवंत सिंह, शीला, राजो देवी, सोना देवी, रीता, मीना, बसंती, पवना देवी और ट्राला जीप का ड्राइवर नरोत्तम सिंह शामिल हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App