मेरे लिए खुद का करियर सेक्रेफाइस कर रही है

By: May 28th, 2017 12:07 am

Utsavबालीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की मानें तो उनकी छोटी बहन अंशुला उनकी देखभाल के लिए अपने करियर कोे सेक्रेफाइस कर रही है। वह अमरीका से अपना काम-धाम छोड़ कर इसलिए यहां आ गई है ताकि उनका ख्याल रख सके…

अपनी बहन की तारीफ

अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला के बारे में कहा, दुनिया में जिस सबसे खूबसूरत लड़की को मैं जानता हूं वह मेरी बहन अंशुला कपूर है। अभी वह अमरीका से अपना काम-धाम छोड़कर यहां वापस आ गई है। वह मुझसे कहती है कि अमरीका में मेरा मन नहीं लगता, मुझे वहां काम करने का मन नहीं है…।् लेकिन मैं यह समझता हूं और अच्छी तरह जानता भी हूं कि वह मुझसे झूठ बोल रही है। वह तो मेरी देखभाल के लिए मेरे पास आ गई है।

मेरी बहन ने मेरे लिए अपने करियर को सेक्रेफाइस किया

अर्जुन अपनी बात बढ़ाते हुए आगे कहते हैं, मेरे लिए मेरी बहन अपना करियर से सेक्रेफाइस कर रही है। मैं जब किसी चीज का सेक्रेफाइस करता हूं तो दुनिया देखती है और मुझे उसकी वाहवाही मिलती है, लेकिन मेरी बहन का सेक्रेफाइस सिर्फ  मैं देख सकता हूं।

आज मैं जो कुछ हूं अपनी बहन की वजह से

अर्जुन बताते हैं, अंशुला मेरे खाने-पीने, दवाई, चेक साइन करने और सभी छोटी-छोटी चीजों का ख्याल रखती है। आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें अंशुला का बहुत बड़ा योगदान है। मैं और मेरी सिस्टर सेल्फमेड हैं। वैसे तो वह गुस्सा नहीं करती, लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो बहुत आता है। एक भाई होने के नाते मैं अंशुला पर कड़ी नजर रखता हूं। उसे कंट्रोल भी करता हूं और आजादी भी देता हूं। वह मेरी सभी फिल्मों की स्क्रिप्ट सबसे पहले पढ़ती है, फिल्म सबसे पहले देखती है और सबसे ज्यादा आलोचना भी वही करती है। वह मेरे हर काम में गलतियां निकालती है ताकि मैं और भी बेहतर कर सकूं।

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ से ज्यादा मेहनत कर रहा हूं मुबारकां में

अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को उम्मीद से कम सराहा गया। इन दिनों अर्जुन अपनी अगली फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिंग में जुट गए हैं।  निर्देशक अनीस बज्मी की इस फिल्म में अर्जुन के अलावा अनिल कपूर और अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App