‘दिव्य हिमाचल’ पूरा करेगा मिथुन बनने का सपना

By: Sep 7th, 2017 12:05 am

चंबा —  प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल के डांस हिमाचल डांस सीजन- पांच के नौ सितंबर शनिवार को भारतीय पब्लिक स्कूल परिसर में होने वाले आडिशन में जिला के युवा अपने डांसिग हुनर को दिखाने को खासे बेताब दिख रहे हैं।  युवाओं का यानी मिथुन सा डांसर बनने का सपना सच होने जा रहा है। आडिशन के नियम व शर्तों के बारे में जानकारी हासिल करने को लेकर रोजाना मोबाइल पर दर्जनों फोन कॉल आ रहे हैं। इस दौरान युवा आडिशन की विभिन्न प्रक्रियाओं के बारे में पूछताछ कर आडिशन में हिस्सा लेने को खासी उत्सुकता दिखा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि डांस हिमाचल डांस सीजन पांच में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में आडिशन प्रक्रिया पिछले काफी दिनों से जारी है। इसी कड़ी में चंबा के युवाओं के हुनर की परख हेतु डांस हिमाचल डांस की टीम नौ सितंबर को मुख्यालय में दस्तक देने जारी है। डांस हिमाचल डांस के आडिशन को लेकर चंबा के विभिन्न हिस्सों के अलावा नुरपुर से भी युवा फोन के जरिए जानकारी हासिल कर रहे हैं।

आठ से 16 आयु के डांसर जूनियर वर्ग में

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट में आठ से 16 वर्ष के जूनियर ग्रुप में तथा 17  से 35 वर्ष के प्रतिभगियों को सीनियर वर्ग में शामिल किया है।  ड्यूट डांस के साथ ग्रुप डांस की प्रस्तुतियां भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनेंगी।

विजेता को टेरेंस लुईस अकादमी में फ्री एंट्री

मेगा इवेंट के सोलो विनर को निःशुल्क डायरेक्ट एंट्री मुंबई की जानी मानी टेरेंस लुईस अकादमी में मिलेगी, जिसमें चार माह की ट्रेनिंग दी जाएगी। इस प्रतियोगता में फाइनल तक सफर करने वालों को प्रमुख टीवी चैनलों में भी अपने हुनर को दशाने का मौका मिल सकता है । साथ ही सेलिब्रिटी स्टार्स से भी मिलने का सुनहरी अवसर मिलेगा।

जूनियर वर्ग की एंट्री फीस 300 रुपए

जूनियर वर्ग की एंट्री फीस तीन सौ एकल वर्ग और युगल वर्ग व ग्रुप डांस के लिए पांच सौ रुपए रखी गई है। सीनियर वर्ग के एकल मुकाबले में एंट्री पांच सौ रुपए, जबकि ग्रुप डांस व युगल वर्ग के लिए सात सौ रुपए रखी गई है। स्कूली व संस्थाओं के बच्चों को पहचान -पत्र प्रस्तुत करने पर सौ रुपए की विशेष छूट का प्रावधान भी रहेगा। इस मर्तबा हिमाचली फोक की प्रस्तुतियों को भी आडिशन में शामिल किया गया है।

ऐसे करें एंट्री

चंबा में आयोजित होने वाले आडिशन में एंट्री फार्म के लिए दिव्य हिमाचल के चंबा कार्यालय में भी संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा मोबाइल नं 94180-67555, 94180-67567 व 94597-53261 पर भी संपर्क किया जा सकता है। शनिवार नौ सितंबर को चंबा के भारतीय पब्लिक स्कूल में होने वाले डांस हिमाचल डांस के आडिशन को लेकर चंबा का युवा वर्ग काफी क्रेजी दिख रहा है। उधर, दिव्य हिमाचल इवेंट डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर पंकज सूद ने कहा कि चंबा के युवाओं के लिए आडिशन नौ सितंबर को भारतीय पब्लिक स्कूल में होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App