राहुल के दम पर टाइटंस ने खदेड़े पैंथर्स

By: Sep 29th, 2017 12:06 am

प्रो-कबड्डी सीजन पांच के मुकाबले में तेलुगू टीम ने 41-34 से पछाड़ा अभिषेक बच्चन का जयपुर

NEWSNEWSबीबीएन— प्रो-कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के एक मुकाबले में जोन-बी की तेलुगू टाइटंस ने जोन-ए की जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-34 से हरा दिया। तेलुगू टाइटंस की तरफ से कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। जयपुर के लिए पवन कुमार का शानदार प्रदर्शन बेकार गया। हाफ टाइम के समय तेलुगू टाइटंस 23-12 से आगे थी और दूसरे हाफ में उन्होंने बढ़त को बरकरार रखा। इस जीत की बदौलत तेलुगू टाइटंस अपने जोन में चौथे स्थान पर आ गई है। जयपुर पिंक पैंथर्स जोन-ए में पांचवें स्थान पर हैं। तेलुगू टाइटंस की तरफ से राहुल चौधरी ने सबसे ज्यादा 17 अंक हासिल किए और उनके अलावा निलेश सालुंके ने सात अंक हासिल किए। जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से पवन कुमार के 17 अंकों के अलावा किसी ने प्रभावित नहीं किया और टीम का डिफेंस काफी खराब रहा। स्टार रेडर राहुल चौधरी का फुर्तीला खेल एक बार फिर उनकी टीम तेलुगू टाइटंस की जीत का कारण बना। एक समय पिछड़ रही जयपुर ने पवन के दम पर अंतिम पलों में जीत की कोशिशें तो कीं और वह करीब भी आई, लेकिन राहुल ने उसकी उम्मीदों को पूरा नहीं होने दिया।

यूपी योद्धा ने दिल्ली दबंग को दी मात

प्रो-कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के एक मुकाबले में जोन-बी की यूपी योद्धा ने जोन-ए की घरेलू टीम दबंग दिल्ली को 45-16 से बुरी तरह हरा दिया। हाफ टाइम के समय यूपी योद्धा 20-10 से आगे थी और दूसरे हाफ में भी उन्होंने दबंग दिल्ली को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। यूपी योद्धा फिलहाल जोन-बी में तीसरे और दबंग दिल्ली जोन-ए में आखिरी स्थान पर बरकरार हैं। यूपी योद्धा की तरफ से कप्तान नितिन तोमर ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए 15 अंक हासिल किए। उनके अलावा रिशांक, सुरेंदर सिंह और सागर कृष्णा ने पांच-पांच अंक हासिल किए।

लुइस की मेहनत पर पानी

लंदन — वेस्टइंडीज को बारिश से प्रभावित चौथे वनडे मुकाबले में 356 रन के विशाल स्कोर के बावजूद मेहमान टीम को छह रनों से हार का सामना करना पड़ा। सलामी बल्लेबाज इविन लुइस की 176 रन की तूफानी पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने यहां इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट पर 356 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी, लेकिन मैच को 35.1 ओवर में रोकना पड़ा, उस वक्त इंग्लैंड का स्कोर 258/5 था, इसके बाद इंग्लैंड को छह रन से विजेता घोषित कर दिया। इसमें जेसन रॉय (84 रन) ने सबसे ज्यादा रन बनाए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App