सीरीज से पहले वाकयुद्ध

By: Nov 10th, 2017 12:12 am

श्रीलंकाई कप्तान-कोच का दावा हम फिसड्डी नहीं, पीटा है पाक

कोलकाता— श्रीलंका के मुख्य कोच निक पोथास ने कहा कि भारत के खिलाफ पिछले दौरे पर लचर प्रदर्शन से उन्होंने काफी सबक सीखे, लेकिन अब वे मेजबानों के खिलाफ दबाव में नहीं आएंगे, क्योंकि उनकी टीम अब पहले से बेहतर हो गई है। वहीं, कप्तान चांदीमल ने भी हमने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया, मुझे पूरा भरोसा है कि खिलाड़ी भारत के खिलाफ चुनौती के लिए तैयार हैं। बता दें कि भारत ने जुलाई-सितंबर में श्रीलंका के दौरे पर सभी प्रारूपों में श्रीलंका का सफाया किया था। दक्षिण अफ्रीका के पोथास ने कहा कि हमें अभी इस समय हार की याद दिलाने के लिए शुक्रिया। यहां आना हमेशा ही दबाव भरा रहा है और बहुत ही अच्छी टीम के खिलाफ काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

चार गेंदबाजों की होगी रणनीति

कोलकाता — श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल ने संकेत दिए कि वह पाकिस्तान के खिलाफ सकारात्मक नतीजे दिलाने वाले पांच गेंदबाजी आक्रमण के बजाय भारत के खिलाफ चार गेंदबाजों की रणनीति पर वापसी कर सकते हैं। चांदीमल ने कहा कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज हैं, इसलिए हमें ऑलराउंडर के बारे में विचार करने की जरूरत है, हम पिच देखेंगे और रणनीति बनाएंगे।

पुजारा बोले, अफ्रीकी शेरों से निपटने की तैयारी करवाने आए लंकाई चीते

नई दिल्ली— भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को अगले साल होने वाले साउथ अफ्रीका के दौरे की तैयारी मानते है। चेतेश्वर पुजारा को पूरा भरोसा है कि श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज से उन्हें अफ्रीका में मुश्किल सीरीज के लिए तैयारी करने का बढि़या मौका मिलेगा। पुजारा ने कहा कि बेशक, अगले साल होने वाली साउथ अफ्रीका सीरीज सभी के दिमाग में चल रही है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से हमें अफ्रीका के दौरे के लिए तैयारी का अच्छा मौका मिलेगा। मुझे अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। यह पूछने पर कि क्या उन्होंने साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया है इस पर पुजारा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि मुख्य तैयारी तो सीरीज के करीब ही शुरू होगी, लेकिन मेरा मानना है कि एक बार हम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए एकजुट होंगे तो साउथ अफ्रीका दौरे पर भी कुछ चर्चा होगी।

रणजी में नाबाद शतक ठोंक डराया

राजकोट — शानदार फार्म में खेल रहे चेतेश्वर पुजारा ने रणजी ट्रॉफी मुकाबले में एक और शतक जड़कर श्रीलंकाई टीम के लिए खतरे का संकेत दे दिया है। सौराष्ट्र के कप्तान पुजारा ने गुजरात के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच के पहले दिन गुरुवार को नाबाद 115 रन की शानदार पारी खेली और ओपनर स्नेल पटेल (नाबाद 156) के साथ टीम को एक विकेट पर 311 रन की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App