मिंजर मेले में जयंत ने लूटी महफिल

By: Aug 4th, 2018 12:05 am

 चंबा —सिंगर से रेडियो जॉकी बन गए..ओर अब एंकरिंग में स्टार। मिमिक्री, के साथ चुटकलांे एवं शेरो शयरी से दर्शकों का मनोरंजन एवं लोट-पोट करने वाले हिमाचली एंकर जयंत भारद्वाज चंबा के धरोहर मैदान में चल रहे अंतराष्ट्रीय मिंजर महोत्सव में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आठ दिनों तक चलने वाले अंतराष्ट्रीय मिंजर महोत्सव में स्टेज पर एंकरिंग कर रहे जयंत ने दर्शकों के दिल जीत लिए हैं। छोटी काशी के नाम से विख्यात मंडी से संबंध रखने वाले जयंत गे्रजुऐशन के बाद गायकी मंे अपना करियर तलाशने लगे। बदले वक्त ने उन्हें रेडियांे जॉकी में कार्य करने का मौका दिया पर उनके चुलवुले अंदाज ने उन्हें एंकर बना दिया। ओर आज जयंत राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर के मंच पर स्टार सेलिब्रिटी के लिए सझे मंच पर एंकरिंग कर रहे हैं। प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप दिव्य हिमाचल की ओर से आयोजित किए जाने वाले मिस, मिस्टर एंव मिसेज हिमाचल जैसे मंचों पर भी जयंत एंकरिंग को संभालते हैं।

कुल्लू-दशहरा में दिखा चुके हैं जलवा

कुल्लू दशहरा एवं मंडी शिवरात्री स्टेज पर भी कर चुके हैं एंकरिंग  जयंत कुल्लू दशहरा, मंडी शिवरात्री के अलावा विंटर कर्निवाल के साथ ही समर फेस्टिवल को मंच पर भी अपनी एंकरिंग का जलवा विखेर चुके हैं। इसके अलावा प्रदेश में होने वाले तमात सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सूफी, पंजाबी पार्श्व एवं अन्य तरह के स्टार कलार लोगांे का मनोरंजन करते हैं, उन मंचों पर एंकरिंग हिमाचली एंकर जयंत भारद्वाज ही संभलते हैं।

प्रदेश के साथ बाहर भी स्टेज शो

जयंत प्रदेश ही नहीं ब्लकि बाहरी रज्यों में भी स्टेज शो कर चुके हैं। हिमाचल में अंतराष्ट्रीय शिवरात्री मेला, कुल्लू दशहरा, इंटरनैशनल पैराग्लाईडिंग चैंपियनशिप, स्टेट लेवल नलवाड़ मेला, दिल्ली में हैडवाल चैंपियनशिप सहित कई बड़े कार्यक्रमों के स्टेज संभाल चुके हैं। जयंत भारद्वाज कपिल शर्मा को अपना आइडल मानते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App