अंबाती रायडू इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटायर, वर्ल्ड कप में नहीं मिला था मौका

By: Jul 3rd, 2019 1:49 pm

अंबति रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास, वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली थी जगहअनुभवी क्रिकेटर अंबाती रायडू ने बुधवार को क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। मात्र 33 साल की उम्र में रिटायरमेंट की घोषणा कर रायडू ने सबको चौंका दिया है। इस संबंध में रायडू ने बीसीसीआई को मेल भेजा है। बीसीसीआई सीईओ, राहुल जोहरी ने सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि बीसीसीआई को उनका मेल मिला है। जोहरी ने यह भी बताया कि रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है और वह फिलहाल एक साल और आईपीएल खेलेंगे।

वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली थी जगह 
आंध्र प्रदेश के इस क्रिकेटर को वर्ल्ड कप के लिए भेजी गई 15 सदस्यों की टीम में शामिल नहीं किया गया था। उसपर काफी चर्चाएं भी हुईं थी। शिखर धवन और फिर विजय शंकर के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बावजूद रायडू को रिप्लेसमेंट के तौर पर नहीं लिया गया। उनकी जगह ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल को टीम में जगह मिली थी। बता दें कि रायडू की जगह वर्ल्ड कप टीम में जब शंकर को लिया गया था तब लोगों ने इसपर सवाल उठाए थे, क्योंकि उससे पहले रायडू अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे। 

तब बीसीसीआई ने तर्क दिया था कि शंकर को ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते लिया गया है। इसपर रायडू ने मजाकिया लहजे में ट्वीट किया था कि उन्होंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3डी ग्लास ऑर्डर किए हैं। हालांकि, विजय शंकर के बाहर होने के बाद भी राडुडू की जगह मयंक अग्रवाल को मौका मिला। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App