बांग्लादेश को इस भारतीय जोड़ी से लगता है सबसे ज्यादा डर, इंदौर टेस्ट के लिए बनाई रणनीतिबांग्लादेश पर टी-20 सीरीज में भारत की 2-1 से जीत के बाद क्रिकेटप्रेमियों की निगाहें इंदौर के होलकर स्टेडियम में बृहस्पतिवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच पर टिक गई हैं, जिसमें दोनों टीमें फिर आमने-सामने होंगी. इस स्टेडियम का कोई डेढ़ दशक पुराना रिकॉर्ड भारत के पक्ष में रहा है और मेजबान टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में इसके मैदान पर अजेय रही है. होलकर स्टेडियम में 2006 से लेकर अब तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक टेस्ट मैच, एक टी-20 मुकाबला और पांच एक दिवसीय मैच आयोजित किए गए हैं. सभी सात भिड़ंतों में भारत ने विपक्षी टीमों पर विजय हासिल की है. होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, क्या बांग्लादेश से मिलेगी चुनौती? भारत और बांग्लादेश के बीच 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना वाला टेस्ट मैच होलकर स्टेडियम के इतिहास का दूसरा टेस्ट मुकाबला होगा. इस मैदान पर पहला टेस्ट मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2016 में खेला गया था, जिसमें मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 321 रनों से हराया था.

By: Nov 13th, 2019 10:51 am

 

Bangladesh Cricket

  • इंदौर टेस्ट मैच गुरुवार से, टीम इंडिया तैयार
  • अश्विन-जेडजा की स्पिन जोड़ी बांग्लादेश को करेगी परेशान?

बांग्लादेश पर टी-20 सीरीज में भारत की 2-1 से जीत के बाद क्रिकेटप्रेमियों की निगाहें इंदौर के होलकर स्टेडियम में बृहस्पतिवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच पर टिक गई हैं, जिसमें दोनों टीमें फिर आमने-सामने होंगी. इस स्टेडियम का कोई डेढ़ दशक पुराना रिकॉर्ड भारत के पक्ष में रहा है और मेजबान टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में इसके मैदान पर अजेय रही है.होलकर स्टेडियम में 2006 से लेकर अब तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक टेस्ट मैच, एक टी-20 मुकाबला और पांच एक दिवसीय मैच आयोजित किए गए हैं. सभी सात भिड़ंतों में भारत ने विपक्षी टीमों पर विजय हासिल की है.

बांग्लादेश पर टी-20 सीरीज में भारत की 2-1 से जीत के बाद क्रिकेटप्रेमियों की निगाहें इंदौर के होलकर स्टेडियम में बृहस्पतिवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच पर टिक गई हैं, जिसमें दोनों टीमें फिर आमने-सामने होंगी. इस स्टेडियम का कोई डेढ़ दशक पुराना रिकॉर्ड भारत के पक्ष में रहा है और मेजबान टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में इसके मैदान पर अजेय रही है.

होलकर स्टेडियम में 2006 से लेकर अब तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक टेस्ट मैच, एक टी-20 मुकाबला और पांच एक दिवसीय मैच आयोजित किए गए हैं. सभी सात भिड़ंतों में भारत ने विपक्षी टीमों पर विजय हासिल की है.

 

होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, क्या बांग्लादेश से मिलेगी चुनौती?

भारत और बांग्लादेश के बीच 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना वाला टेस्ट मैच होलकर स्टेडियम के इतिहास का दूसरा टेस्ट मुकाबला होगा. इस मैदान पर पहला टेस्ट मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2016 में खेला गया था, जिसमें मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 321 रनों से हराया था.टेस्ट मैचों में भारत की तेज गेंदबाजी इकाई से सभी टीमें भय खाती हैं, लेकिन बांग्लादेश के शीर्ष क्रम खिलाड़ी मोहम्मद मिथुन ने कहा कि दो मैचों की सीरीज के दौरान वे रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी से निपटने के बारे में ज्यादा चिंतित हैं.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App