हौदी में डूबा चार साल का मासूम, गलोड़ में घास लेने गए युवक की मिली लाश

By: Feb 12th, 2021 4:08 pm

कार्यालय संवाददाता, बंगाणा
उपमंडल बंगाणा के तहत करमाली गांव में शुक्रवार को चार वर्षीय बच्चा घर में बनी हौदी में डूबकर मौत का ग्रास बन गया। मृतक बच्चे की पहचान शिवांश (4) पुत्र मुकेश कुमार निवासी करमाली के रुप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। लाड़ले की मौत के बाद घर में मातम का माहौल बन गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। जानकारी के अनुसार शिवांश शुक्रवार सुबह घर में खेल रहा था। खेलते-खेलते अचानक ही वह परिजनों की आंखों को ओझल हो गया।

जब शिवांश की माता अपने लाड़ले को ढूंढने लगी तो वह कहीं नजर न आया। इस दौरान जब महिला ने हौदी के अंदर झांककर देखा तो मासूम पानी में तैर रहा था। जिसे देख वह चिल्लाई ओर आवाज सुन घर के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच गए। इसके बाद परिजनों ने शिवांश को पानी से बाहर निकाला और बंगाणा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

20 घंटे बाद नाले के किनारे पड़ा मिला शव

निजी संवाददाता — गलोड़

पशुओं के लिए घास लाने गए ग्राम पंचायत गोइस के गांव खुरड के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। व्यक्ति का शव नाले के किनारे पड़ा हुआ मिला। जैसे ही लोगों ने शव को नाले किनारे पड़ा देखा वैसे ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची गलोड़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार विजय कुमार (45) निवासी गांव खुरड डाकघर गलोड़ जिला हमीरपुर बीते गुरुवार दोपहर के समय पशुओं को चारा लाने के लिए घर से निकला था।

देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने इसकी तलाश शुरू की, लेकिन इसका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह फिर से सर्च अभियान शुरू हुआ। इस दौरान करीब 20 घंटे बाद व्यक्ति का शव नाले के किनारे पड़ा हुआ मिला। बताया जा रहा है कि यहां पर व्यक्ति ने पेड़ से घास काटा है।

क्यास लगाया जा रहा है कि पेड़ से गिरने से व्यक्ति की मृत्यु हो गई हो। फिलहाल मौत के पुख्ता कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद पता चलेंगे। मृतक अपने पीछे 10 साल का बेटा व पत्नी छोड़ गया है। पुलिस चौकी गलोड़ के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App