हरोली में युवती ने लगाया फंदा, करंट लगने पंचायत सहायक और विद्युत कर्मचारी की मौत

By: Feb 5th, 2021 5:14 pm

सिटी रिपोर्टर, हरोली
थाना हरोली के अंतर्गत गांव ललड़ी में एक 19 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी पहचान शालू पुत्री देवराज के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। युवती द्वारा फंदा लगाने का कारण मानसिक दबाब बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार युवती सुबह जब कमरे में गई तो काफी समय बाद भी बाहर न आने पर जब कमरे के अंदर देखा तो युवती का शव लटक रहा था। जिसकी सूचना पुलिस विभाग को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले इसी कमरे में युवती के भाई ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक युवती का पिता कपड़े सिलने का काम करता है तो माता किसी निजी उद्योग में कार्य करती है। एसएचओ हरोली मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बिलासपुर के नम्होल में करंट लगने से पंचायत सहायक की मौत

कार्यालय संवाददाता, बिलासपुर
पुलिस चौकी नम्होल के अंतर्गत ग्राम पंचायत नम्होल में तैनात पंचायत सहायक प्रीत्तम सिंह की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह (55) पुत्र मुंशी राम निवासी छड़ोल ग्राम पंचायत नम्होल में पंचायत सहायक के पद पर कार्यरत था। पंचायत सहायक प्रीत्तम सिंह नम्होल में किराए के मकान में रहता था, लेकिन करंट की चपेट में आने से इनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह सुबह के समय पंचायत सहायक ने पानी की बाल्टी में रॉड लगाकर गर्म करने के लिए लगा दी, लेकिन अचानक ही पंचायत सहायक का हाथ रॉड के साथ लग गया, जिसके चलते वह करंट की चपेट में आ गया। इसके चलते इसकी मौत हो गई। वहीं, इस हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई।

पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई अमल में लाई। उधर, एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि करंट लगने से पंचायत सहायक की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

करंट से झुलसे विद्युत कर्मी की मौत

नगर संवाददाता, चिंतपूर्णी
उपमंडल देहरा के अंतर्गत स्वाणा ग्राम पंचायत के गुलांगड़ा में 25 वर्षीय प्रशांत धीमान की मौत हो गई। प्राप्त सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक चलाली के समीप बिजली के खंभे पर काम कर रहा था लेकिन अचानक गलती से किसी ने लाइन की बिजली ऑन कर दी प्रशांत बिजली का करंट लगने से बुरी तरह झुलस कर सड़क पर गिर गया। जिसे तुरंत देहरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

हालत खराब होने के कारण प्रशांत को टांडा मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजा, लेकिन सिर में चोट लगने के कारण टांडा मेडिकल कालेज से भी प्रशांत को पीजीआई रैफर कर दिया। करीब 13 दिन जिंदगी और मौत की लड़ाई प्रशांत हार गया। मौत की खबर सुनते ही पूरे इलाका में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक प्रशांत पिछले पांच वर्षों से विद्युत विभाग में कार्यरत था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App