Bangal: नंदीग्राम में भाजपा ने ममता के खिलाफ उतरा अपना सबसे भरोसेमंद सिपाही

By: Mar 12th, 2021 1:22 pm

कोलकाता — पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीट नंदीग्राम से भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार दोपहर 12.50 बजे पर्चा भर दिया है। इससे पहले एक सभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंच से जय श्री राम के नारे लगाए। नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु ने ममता और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक प्राइवेट कंपनी की तरह हो चुकी है। बंगाल में सिर्फ दीदी और भतीजे को बोलने का अधिकार है। राज्य में बेरोजगारी बढ़ रही है।

हमें बदलाव के लिए तृणमूल कांग्रेस को हटाना होगा। उन्होंने कहा कि ममता मुकाबले से बाहर हैं। बंगाल चुनाव भाजपा जीत रही है। मुझे विश्वास है जनता हमारा साथ देगी। बंगाल की जनता असली विकास चाहती है, इसलिए वह भाजपा को जिताएगी। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीती थीं और इस बार भी जनता स्पष्ट बहुमत से हमारी सरकार बनाएगी।

नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु ने हल्दिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने टीएमसी को प्राइवेट कंपनी की तरह बताया। नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु ने हल्दिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने टीएमसी को प्राइवेट कंपनी की तरह बताया।

इससे पहले शुभेंदु ने नंदीग्राम के सिंहबाहिनी मंदिर पहुंचकर पूजा की। इसके बाद वे सोना छुड़ा के जानकीनाथ मंदिर पहुंचे, यहां उन्होंने हवन भी किया। नॉमिनेशन के दौरान शुभेंदु के साथ तीन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद प्रधान मौजूद रहेंगे। नंदीग्राम में शुभेंदु का मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App