विवाद के बाद हाथापाई की नौबत, थाने का घेराव

By: Oct 4th, 2021 12:11 am

सुंदरनगर में सेना प्रशिक्षण ले रहे युवाओं और महिलाओं में झड़प; महिलाओं ने जड़े वीडियो बनाने के आरोप, युवाओं ने कहा, हमारे साथ मारपीट हुई

स्टाफ रिपोर्टर-सुंदरनगर
सुंदरनगर में रविवार को सेना भर्ती का प्रशिक्षण ले रहे युवाओं और उस क्षेत्र के आसपास की महिलाओं में विवाद पैदा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से नौबत हाथापाई पर आ गई और बच्चों के कपड़े तक फट गए। इसके बाद गुस्साए युवाओं ने इसी बीच में पुलिस थाना सुंदरनगर का घेराव तक कर डाला और पुलिस को थाना का मुख्य गेट मजूबरन बंद करना पड़ा। युवाओं को आरोप था कि महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की है और कपड़े तक फाड़ डाले, जबकि महिलाओं ने आरोप लगाया कि युवा यहां का माहौल खराब कर रहे हैं और महिलाओं के वीडियो बनाए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नगौण खड्ड में बनी रिहायसी मकानों में रहने वाली महिलाओं और युवाओं की किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। बताया जा रहा कि डेंटल कालेज के समीप नगौण खड्ड में रिहायशी एरिया में एक अकादमी चलाई जाती है। यहां प्रशिक्षण लेने वाले युवाओं और स्थानीय महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। महिलाओं का आरोप था कि युवाओं द्वारा उनकी वीडियो बनाए जा रहे हैं जबकि ट्रेनिंग लेने वाले युवाओं ने इस बात से साफ इनकार किया, लेकिन बहसबाजी से शुरू हुई बात थोड़ी ही देर में हाथापाई और झगड़े में बदल गई। हाथापाई के बीच कुछ युवाओं के कपड़े भी फट गए। इस सारे मामले के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसके बाद भड़के लोगों ने सुंदरनगर थाने का घेराव कर दिया और पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बनाया। युवाओं का आरोप था कि पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है। 2 घंटे तक यह मामला चला रहा। मजबूरी में सुंदरनगर थाने को अपने गेट बंद करने पड़े। बाद में दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई, जिसके बाद मामला शांत हो सका। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस एफआईआर दर्ज कर दी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App