भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में बोले मुख्यमंत्री, विकास के दम पर वापसी करेगी भाजपा

By: Oct 22nd, 2022 12:08 am

बिलासपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में बोले मुख्यमंत्री

कार्यालय संवाददाता — बिलासपुर

जिला बिलासपुर का देश की राजनीति में बहुत बड़ा दायित्व है। बिलासपुर अब विकासात्मक तौर पर जहां हिमाचल का केंद्र है, वहीं, देश की राजनीति में भी बिलासपुर का अहम स्थान है। यह बात बिलासपुर मेन मार्किट में आयोजित जनसभा के दौरान में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही। इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के दम पर भाजपा हिमाचल में रिपीट करेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बिलासपुर जिला के साथ-साथ प्रदेश की उपलब्धियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तारीफ की। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कर्मभूमि रही है।

वहीं, बिलासपुर हिमाचल का गौरव है। इसे आगे बढ़ाने के लिए सभी सहयोग मिलना चाहिए। जयराम ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर को भाजपा ने एक मुकाम तक तक पहुंचाया है। वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में बिलासपुर जिला में एम्स, हाइड्रो कॉलेज, रेलवे नेटवर्क, फोरलेन के अलावा अन्य कई प्रोजेक्ट मिले हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल में आम जनता के हितों के लिए प्रयास किए गए। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भी आह्वान किया कि सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें। इस दौरान विपक्ष पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष लगातार रिवाज नहीं बदलने की बात कर रहा है, लेकिन भाजपा इस बार सरकार नहीं, बल्कि रिवाज बदलेगी।

बीजेपी में बगावत

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में शहर की मेन मार्केट में आयोजित जनसभा में विधायक सुभाष ठाकुर नहीं पहुंचे। इसके अलावा उनके समर्थक भी जनसभा से नदारद रहे। इसके चलते अभी सदर क्षेत्र में बगावत की स्वर बुलंद होते नजर आ रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App