CM jairam Thakur : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले, कांग्रेस न देश का भला कर सकती है, न ही प्रदेश का

By: Oct 22nd, 2022 12:05 am

सीएम बोले; जिन्हें पीएम और जेपी नड्डा ने कमल चुनाव चिन्ह दिया, वही बीजेपी

स्टाफ रिपोर्टर — सुंदरनगर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस के मित्र प्रयास कर रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में थोड़ी गुंजाइश मिल जाए, लेकिन इसकी कोई उम्मीद नहीं है। कांग्रेस न देश काए न प्रदेश का और न ही अपना भला कर सकती है। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुंदरनगर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी राकेश जम्वाल के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि हमें यह सोचना है कि हिमाचल की जरूरत क्या है? हिमाचल की जरूरत डबल इंजन सरकार की है। कांग्रेस के लोग पूछते हैं कि भाजपा ही क्यों। उन्हें बताना चाहता हूं कि भाजपा इसलिए, क्योंकि आज हमारे पास देश ही नहीं, दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है। पहले एम्स का मतलब दिल्ली होता था, लेकिन आज एम्स का मतलब बिलासपुर हो गया है।

कांग्रेस के लोग बहुत सारी बातें कहेंगे कि ये नहीं हुआ वो नहीं हुआ। लेकिन मैं एक बात उन्हें कहना चाह रहा हूं कि हमारी सरकार के हिमाचल प्रदेश में पांच वर्षों में से दो वर्ष कोविड काल में चले गए, लेकिन हमने फिर भी रिकॉर्ड तोड़े हैं। आज से पहले हिमाचल में किसी सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में 2400-2500 किलोमीटर नई सडक़ों का निर्माण होता था, लेकिन हमारी सरकार ने कोविड के बावजूद पांच सरकार के कार्यकाल में 5000 किलोमीटर से ज्यादा नई सडक़ों का निर्माण कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

किसी के बहकावे में न आएं

जयराम ठाकुर ने कहा कि सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र हमारे आने-जाने का रास्ता है। बहुत सारे साथियों के साथ सडक़ों पर ही मिलना हो जाता है। यह विधानसभा क्षेत्र लंबे समय तक संगठन के साथ चला है। बागावती तेवर दिखा रहे बीजेपी से जुड़े पूर्व नेताओं पर तंज कसते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि हम भी भाजपा के हैं। जिन्हें कमल का चुनाव चिन्ह प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा ने दिया है, वही भाजपा है। इसलिए आप इन लोगों की बातों में न आए और सिर्फ डबल इंजन की सरकार के फायदों और कमल के निशान को देखें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App