Jp Nadda : चुनावी शोर के बीच दीवाली मनाने आ रहे जेपी नड्डा, आज दोपहर बाद पहुंचेंगे लुहणू मैदान

By: Oct 22nd, 2022 12:08 am

आज दोपहर बाद पहुंचेंगे लुहणू मैदान, कार्यकर्ता करेंगे स्वागत

अश्वनी पंडित — बिलासपुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दीवाली पर्व के उपलक्ष्य में बिलासपुर आ रहे हैं। 23 अक्तूबर को विजयपुर स्थित नड्डा निवास में दीप मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं के साथ दीवाली मनाएंगे। जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे का आधिकारिक शेड्यूल जारी हो गया है, जिसके तहत वह शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे हेलिकॉप्टर के माध्यम से लुहणू मैदान में उतरेंगे। यहां से सडक़ मार्ग से होते हुए विजयपुर जाएंगे। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रवक्ता स्वदेश ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा तय हो गया है और शनिवार दोपहर बाद वह बिलासपुर के लुहणू मैदान में पहुंचेंगे, जहां पर जिला भाजपा व वरिष्ठ नेता उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत अभिनंदन करेंगे।

इसके बाद नड्डा विजयपुर के लिए रवाना होंगे। उनका रात्रि ठहराव विजयपुर में होगा। उन्होंने बताया कि 23 अक्तूबर को नड्डा निवास विजयपुर मेंं दीप मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें जिला भर के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। दीवाली पर्व की खुशियों को मनाने के लिए विशेष रूप से नड्डा बिलासपुर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि हालांकि नडडा का हर बार दीवाली पर्व पर आना होता है, लेकिन बीच में व्यस्त शेड्यूल की वजह से आना नहीं हो सका। इस बार चुनावी उत्सव भी है और ऊपर से दीवाली का माहौल। इसलिए उत्सव भरे इस माहौल को कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली मनाने के लिए नड्डा बिलासपुर आ रहे हैं। उधर, विधानसभा चुनाव के चलते नड्डा का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। दीप मिलन कार्यक्रम के बहाने नड्डा प्रदेश के राजनीतिक व चुनावी परिदृश्य पर फीडबैक लेंगे तो वहीं, चुनाव में जीत सुनिश्चित बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देकर नए जोश का संचार भी करेंगे। (एचडीएम)

सदर-झंडूता में बगावत

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जिला में बगावत शुरू हो गई है। सदर व झंडूता हलकों में अपनों की बगावत से भाजपा की परेशानी बढ़ी है। सदर से सुभाष शर्मा ने बतौर आजाद प्रत्याशी नामांकन भर दिया है, जबकि झंडूता से राजकुमार कौंडल बागी हो गए हैं। कौंडल ने नामांकन कर चुनावी बिगुल फंूक दिया है। इन दोनों हलकों में पार्टी की टेंशन बढ़ी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App