भाजपा को जीतने से कोई नहीं रोक सकता; जयराम बोले, हिमाचल में ‘छोटे लोग’ बदलेंगे रिवाज़

By: Oct 21st, 2022 12:08 am

शालिनी भारद्वाज — कुल्लू

भारतीय जनता पार्टी की सरकार को फिर से सत्ता में आने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार फिर से भाजपा की सरकार होगी। इस बार रिवाज बदलकर रहेगा। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बंजार में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब हमने रिवाज बदलने की बात कही तो कुछ लोगों ने कहा कि रिवाज तो बड़े-बड़े लोग नहीं बदल पाए्र लेकिन रिवाज बदलने के लिए छोटे लोग भी काफी होते हैं।

अबकी बार हम छोटे लोग इक_ा होकर रिवाज बदलकर रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच वर्ष के कार्यकाल में हमने समर्पित होकर ईमानदारी के साथ हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए काम किया है। पांच साल बाद भी हमारी सरकार पर कोई आरोप नहीं है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए आदित्य विक्रम सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि आदित्य विक्रम सिंह कहते हैं कि कांग्रेस में टिकट बिक रहे हैं, यह कई लोग कह रहे हैं कि टिकटों का सौदा हो रहा है। दिल्ली में कुछ लोगों को ज्वाइन करने की बातें चल रही हैं, लेकिन वहां कीमत वसूली जा रही है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की गारंटियों को लेकर भी निशाना साधा। (एचडीएम)

कांग्रेस को नहीं दिखता काम

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग यह कहते हैं कि प्रधानमंत्री हिमाचल आए और कुछ नहीं दिया। प्रधानमंत्री ने पांच वर्षों के दौरान 10 हजार करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट दिए। बिलासपुर एम्स दिया। देश की चौथी वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत ऊना से की। बल्क ड्रग पार्क के साथ मेडिकल डिवाइस पार्क का शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस वालों को ये काम इसलिए नहीं दिखते, क्योंकि उनकी जेब में कुछ नहीं गया। उन्हें आदत पड़ी हुई थी कि जब तक जेब में कुछ नहीं आता, वे उसे काम नहीं मानते।

जयराम बोले; मैं वैसा सराजी नहीं, जैसा आप सोचते हैं

सीएम ने कहा कि मैं गांव का सीधा आदमी हूं, लेकिन उन मित्रों को बताना चाहता हूं कि अब हम वैसे सराजी नहीं रहे, जिनके बारे में आप सोचते हैं कि इन्हें कुछ नहीं पता। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में भाजपा की सरकार इसलिए बननी चाहिए, क्योंकि देश को नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेता मिला है। प्रधानमंत्री कुल्लू दशहरे में देवी देवताओं के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि जब देश में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो अनुच्छेद-370 को खत्म किया। अयोध्या में आज राम मंदिर बन रहा है। आज भारत की स्थिति पूरी दुनिया में मजबूत हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App