जयराम ठाकुर बोले- कांग्रेस नेताओं ने अपनी सीट बचाने के लिए भावी सीएम बनकर लड़ा चुनाव

By: Dec 4th, 2022 4:22 pm

धर्मशाला। धर्मशाला में भाजपा ने रविवार को समीक्षा बैठक का आयोजन किया। इस बैठक के दौरान जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा से आए हुए उम्मीदवारों से फीडबैक भी ली और इसी के साथ चुनावों के दौरान किस विधानसभा में किस तरह का माहौल था इसकी भी जानकारी ली। इस बैठक का आयोजन रविवार को सुबह 10 बजे किया जाना था लेकिन जयराम ठाकुर सभा स्थल पर देरी से पहुंचे और बैठक को करीब 11:30 पर शुरू किया गया। इस बैठक का शुभारंभ जयराम ठाकुर दीप प्रज्वलित करके किया। चुनाव नतीजों से 4 दिन पहले बैठक का आयोजन जिला कांगड़ा में करना इस लिए अहम माना जा रहा है क्योंकि हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े जिला होने के नाते ज्यादातर सरकार में मंत्री इसी जिला से बनाए जाते हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के चुनावों के बाद पहली बार पार्टी के सभी सथियों के साथ बैठना हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं ने व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बहुत बेहतर तरीके से इस विधानसभा चुनावों में अपना काम किया है और आज हम चुनावी परिणामों से पहले एकत्रित होकर आगामी योजनाओं और चुनावी नतीजों से संबंधित चर्चा करेंगे। जयराम ने कहा कि की इस बार के चुनावों में हिमाचल की जनता ने रिकॉर्ड मतदान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता ने 76 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हुआ है। अभी तक के जो तमाम सर्वेक्षण सर्वे निकलकर सामने आ रहा हैं उससे यही प्रतीत होता है कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर सरकार बनाने जा रही है।

सीएम ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में करीब दस लोग मुख्यमंत्री पद के दावेदार बने हुए हैं और आठ लोगों की कुंडलिया भी मंगवा ली गई हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करने की बात कह रहे हैं व अपनी सीट बचाने के लिए भावी मुख्यमंत्री का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में दहशत और डर का माहौल बना हुआ है

इस मौके पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा पार्टी द्वारा समीक्षा बैठक का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बैठक में चुनाव प्रभारी चुनाव सह प्रभारी, संगठन मंत्री और 68 विधानसभा क्षेत्रों से से भाजपा के सभी उम्मीदवार और विधायक मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि किस प्रकार से भजाप ने चुनाव को लड़ा है और किस प्रकार से जीत की और अग्रसर होंगे उसको लेकर यहां पर समीक्षा की जाएगी। उन्होनें कहा कि भाजपा पूर्ण रूप से आश्वस्त है कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार ही बनेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App