दो महीने की बेटी को साथ लेकर मंदिर में माथा टेकने गई महिला लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By: Nov 13th, 2023 11:08 am

सुनील दत्त, जवाली

जवाली। पुलिस थाना नूरपुर में महिला और दो महीने की बच्ची की गुमशुदगी का मामला सामने आया है। महिला के पति ने इस संबंध में पुलिस में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में जसवीर सिंह पुत्र सरन दास निवासी बनाडा जवाली ने बताया कि वह 11 नवंबर को अपनी पत्नी और दो महीने की बेटी को लेकर बस के जरिए नूरपुर गया था। वह सुबह करीब 9:45 बजे न्याजपुर पहुंचे। वहां पहुंचने पर पत्नी प्रवीण ने कहा कि मैंने वृजराज मंदिर में माथा टेकने जाना है। मुझे न्याजपुर में खड़ा होने को कहकर वह स्वयं बेटी को लेकर वृजराज स्वामी मन्दिर नूरपुर को चली गई।

जसवीर सिंह ने बताया कि करीब 10:30 बजे प्रवीण ने मुझे मैसेज किया कि आप ऊपर मंदिर में आकर मुझे ले जाओ। जब मैं मंदिर में पहुंचा तो वहां पर न तो प्रवीन मिली और न ही मेरी दो माह की बेटी। फोन भी स्विच ऑफ आया। काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला। अपने ससुराल और रिश्तेदारों के घर भी फोन किया लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया। आखिरकार पुलिस थाना नूरपुर में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

जसवीर सिंह ने पुलिस से गुहार लगाई है कि मेरी पत्नी व बेटी को जल्द से जल्द तलाश किया जाए। परिजनों का बुरा हाल है। वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अशोक रतन ने कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, प्रवीन व उसकी बेटी की फोटो हर थाना में भेज दी है। उन्होंने कहा कि वृजराज स्वामी मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा तथा उसके फोन की लोकेशन को भी ट्रेस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App