बनना है मॉडल और बड़े पर्दे की नायिका तो पहुंचें गुटकर

By: Feb 25th, 2024 12:54 am

पहली मार्च को मंडी के गुटकर रेनॉल्ट शोरूम में होंगे ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन
दिव्य हिमाचल ब्यूरो- मंडी
अगर आप में हुनर है और मॉडलिंग से लेकर छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पहुंचने का सपना है, तो तैयार हो जाएं। दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप एक बार फिर से आपके लिए हिमाचल प्रदेश का सबसे बड़ा मॉडलिंग इवेंट मिस हिमाचल 2024 लेकर आया है। जो आपके लिए सीधे बड़े पर्दे और मिस इंडिया के दरबाजे खोलेगा। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट मिस हिमाचल 2023 का आगाज 19 फ रवरी से हो चुका है और कई जिलों में ऑडिशन भी हो चुके हैं। छोटी काशी मंडी में अब 1 मार्च को ब्यूटी विद ब्रेन की तलाश के लिए मंच सजेगा। जिला मंडी के गुटकर स्थित प्रतिष्ठित वाहन निर्माता कंपनी रेनोल्ट के शोरूम में यह आडिशन होंगे। दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप ने इस मेगा इवेंट के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं।

इस इवेंट की लांचिंग के साथ ही प्रदेश भर की युवतियों में ऑडिशन के लिए भारी क्रेज देखा जा रहा है। अभी तक अन्य जिलों कड़ा कंपीटीशन में देखने को मिला है। जबकि छोटी काशी मंडी में कड़ी स्पर्धा देखने को मिलेगी। बता दें कि जिन युवतियों ने ऑडिशन के लिए ऑनलाइन रजिस्टे्रशन नहीं करवाई है, वे ऑडिशन वाले दिन ऑन स्पॉट इवेंट शुरू होने से पहले भी रजिस्टे्रशन करवा सकती हैं। मिस हिमाचल ऑडिशन के लिए युवतियों की हाइट पांच फु ट दो इंच रखी गई है। ऑडिशन में 18 से लेकर 25 साल की युवतियां भाग ले सकती हैं और ऑडिशन हेतु वेस्टर्न ड्रेस के साथ हाई हील पहनना सही रहेगा। 20 फरवरी को सुबह 11 बजे से रजिस्टे्रशन की प्रकिया शुरू होगी। इस संबंध में किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी के लिए इच्छुक प्रतिभागी 9418483010 और 9817646603 पर संपर्क कर सकते हैं।

मिस हिमाचल विजेता को मिलेगी क्विड कार
मिस हिमाचल 2024 की विजेता को इस बार मैगा प्राइज के रूप में चमचमाती रेनॉल्ट क्विड कार मिलेगी। मिस हिमाचल के सभी आडिशन स्टेज पर रिनाल्ड क्विड कार को डिस्पले भी किया जा रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App