जुआरियों पर पुलिस की दबिश… नकदी पकड़ी

By: Mar 23rd, 2024 12:54 am

नालागढ़ और परवाणू में पुलिस ने दबोचे 40 से ज्यादा लोग

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-नालागढ़
औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत एक होटल में जुआ खेल रहे 35 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथो धर दबोचा, पुलिस ने आरोपियों के हवाले से करीब पौने चार लाख रुपए कैश भी बरामद किया है। पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना नालागढ़ की टीम ने गत रात्री गुप्त सूचना मिली की एक होटल में ताश के पतों और डाईस पर पैसा लगाकर जुआ खेला जा रहा है, जिस पर पुलिस ने दबिश दी और हाल के अंदर दो टेबलों पर ताश के पतों और डाइस के साथ पैसे लगाकर सरेआम जुआ खेलते 35 लोग धर दबोचे। पुलिस ने होटल से तीन लाख 72 हजार रुपए बरामद किए है। पुलिस ने घटना स्थल से शराब और बीयर की 136 बोतलें और चिट्टा बरामद की है। डीएसपी बद्दी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

होटल से 4.5 लाख रुपए के चेक, टोकन और नकदी बरामद

निजी संवाददाता-परवाणू
परवाणू के नजदीक चक्की मोड़ पर चल रहे एक निजी होटल में पुलिस ने जुआ खेल रहे जुआरियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने होटल मालिक समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर 34.80 हजार रुपए, 1458 कैसीनों टोकन तथा दो निजी बैंक के चेक एक लाख रूपए और दो लाख रुपए पाए गए। इस तरह कुल संलिप्त अमाउंट 4.5 लाख से ज़्यादा पाया गया है, जिसे जब्त किया गया है। मामले में आरोपी वेद प्रकाश, सुशील रावत, सचिन कुमार, अनूप सिंह, रोहित लटावा तथा होटल मालिक अरविंद जेटली निवासी वसंत विहार कालका के विरूद्ध थाना परवाणू में जुआ अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। एसपी सोलन गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की इन आरोपियों को अभियोग में गिरफ्तार करके कानूनी प्रावधानों के तहत जमानत पर रिहा किया गया है। अभियोग की आगामी जांच जारी है।

मोबाइल की दुकान में की ऑनलाइन एक लाख 63 हजार की ठगी
बद्दी। पुलिस थाना बद्दी के तहत धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने एक दुकान से मोबाइल चोरी कर ऑनलाइन पेमिंट कर एक लाख 63 हजार रुपए उड़ा लिए। जानकारी के मुताबिक बद्दी में नसीर मुहम्मद निवासी बदलैहडी डा. आनंदपुर साहिब जिला रोपड़ पंजाब ने शिकायत दर्ज करवाई की एक अनजान व्यक्ति उसकी दुकान पर स्कैनर लगाने के लिए आया था, जो उसका दुकान से फोन उठा कर ले गया और उसने शिकायतकर्ता के खाता से उसका मोबाइल फोन का इस्तेमाल करके कुल एक लाख 63 हजार रुपए निकलवा लिए। डीएसपी बद्दी खजाना राम ने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

संडोली में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब
नालागढ़। पुलिस थाना बद््दी के तहत गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को देसी शराब सहित धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App