कौटिल्य हमीरपुर हीरोज की विजय रैली

By: Jun 15th, 2017 12:10 am

newsnewsहमीरपुर  —  ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग-2017 के चैंपियंस को हमीरपुर शहर ने सर आंखों पर बिठा लिया। विजेता टीम का वेलकम करने के बाद हमीरपुर शहर ने तालियों की बरसात से विजेता टीम का स्वागत किया। सबसे पहले कौटिल्य हमीरपुर हीरोज के चैंपियंस गांधी चौक पहुंचे। इसके बाद अंतरिक्ष मॉल में सम्मान समारोह आयोजित करने के बाद विजय रैली निकाली गई। गांधी चौक पहुंचे चैंपियंस को बधाइयों का तांता शुरू हो गया। बधाई संदेश के बीच चैंपियंस आगे बढ़ते गए और शाबाशी देने वालों की भीड़ भी बढ़ती गई। इसी बीच चैंपियंस के साथ शहर के युवा खिलाड़ी भी निकल पड़े। रैली में तबदील हुआ विजेताओं का सम्मान समारोह उस समय आकर्षक बन गया, जब प्रशंसक खिलाडि़यों के लिए खुली जीप लेकर शहर में पहुंच गए। इसके बाद विजेता टीम के खिलाडि़यों को खुली जीप में बिठाकर शहर की परिक्रमा की गई। चैंपियंस टीम ने गांधी चौक से लेकर भोटा चौक तक सभी शहरवासियों का अभिनंदन स्वीकार किया। भोटा चौक से होते हुए विजय जुलूस होटल पैराडाइज पहुंचा। यहां पर चैंपियंस को डिनर पार्टी दी गई। इस विजयी जुलूस के दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेश बजाज ने कहा कि कौटिल्य हमीरपुर हीरोज ने प्रदेश भर में जिला का नाम ऊंचा किया है। सुरेश बजाज ने इस जीत के लिए कौटिल्य कोचिंग क्लासेज प्रबंधन और विजेता खिलाडि़यों को बधाई दी है।

पढ़ाई के साथ खेल में भी नंबर वन

स्वागत ग्रुप के एमडी विपन शर्मा ने कहा कि शिक्षा में नंबर वन हमीरपुर ने खेलों में भी अपनी धाक जमाई है। आर्यन टेक्नोलॉजी के एमडी मुनीष डोगरा ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने फुटबाल लीग के आयोजन से खेलों को बढ़ावा देने का बेहतर प्रयास किया है। इससे हिमाचल के फुटबालर राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान बना सकते हैं।

रोशन और कश्मीरी ज्वेलर्स ग्रुप की बधाई

रोशन ज्वेलर के एमडी प्रदीप कुमार ने कौटिल्य हमीरपुर हीरोज टीम को बधाई देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में अब फुटबाल का क्रेज बढ़ेगा। कश्मीरी ज्वेलर्स ग्रुप के राकेश हांडा, अनमोल हांडा, दीपक हांडा तथा सुरेश हांडा ने चैंपियंस को बधाई दी है।

इन चैंपियंस का स्वागत

चंदन (कैप्टन), विशाल कुमार, मनीष परमार (गोल कीपर), सुभम परमार, अक्षय मलिक, साहिल, गौरव राजपूत, विशाल ठाकुर, अक्षय कुमार, अभिषेक पठानिया, नौनिक राणा, इंद्र सिंह, प्रमोद, साहिल कुमार, मोनू ठाकुर, प्रत्यूष, विक्की, अभिषेक ठाकुर

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App