नालागढ़ की अन्वेषा को सुपर फेमिनिन अवार्ड

By: Apr 1st, 2024 9:53 pm

दिल्ली में एसएसआरसी एंटरटेनमेंटस के कार्यक्रम में अभिनेत्री एश्वर्या शर्मा ने नवाजीं

दिव्य हिमाचल ब्यूरो— नालागढ़

नालागढ़ की अन्वेषा कंसल को दिल्ली में नृत्य व माडलिंग क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सुपर फेमिनिन अवार्ड-2024 से नवाजा गया। एसएसआरसी एंटरटेनमेंटस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में यह अवार्ड अभिनेत्री एश्वर्या शर्मा ने दिया। अन्वेषा कंसल ने प्रसिद्ध अभिनेत्री से क्राउन द्वारा नवाजे जाने पर कहा कि यह उनके जीवन का अमूल्य क्षण है। नालागढ़ में दून वैली स्कूल में अध्ययनरत प्लस वन मेडिकल की छात्रा अन्वेषा कंसल टीवी रियलिटी शो ‘किसमें कितना है दम’ सीजऩ 4 की विनर रही हैं। हुनरबाज़ हिमाचल में भी वह प्रथम स्थान प्राप्त कर चुकी हैं।

अन्वेषा की इस सफलता पर नालागढ़ विकास मंच के अध्यक्ष नरेश घई, नालागढ़ साहित्य कला मंच के अध्यक्ष यादव किशोर गौतम,उपाध्यक्ष प्रोफेसर रणजोध सिंह, नालागढ़ स्त्री सभा प्रधान प्रोफेसर कृष्णा बंसल, ग्राम पंचायत रडयाली के प्रधान छोटू राम, पूर्व प्रधान इंदु ठाकुर आदि ने बधाई दी है। अन्वेषा कंसल के पिता अदित कंसल मानपुरा स्कूल में प्रधानाचार्य हैं तथा माता शिक्षा कंसल नालागढ़ में प्रवक्ता हैं।

कांगड़ा की शिवानी स्टार मॉडल

नगर संवाददाता— कांगड़ा

कांगड़ा की रहने वाली शिवानी कौशल ने एक बार फिर प्रदेश का नाम रोशन किया है। शिवानी को दिल्ली में एक अवॉर्ड शो में स्टार मॉडल के अवॉर्ड से नवाजा गया। एसआरसी एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित अवार्ड शो, जिसमें टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इससे पहले भी शिवानी कौशल ने कई अवार्ड हासिल किए हैं। पिछले हफ्ते ही लुधियाना में हुए एक शो के दौरान अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा उन्हें सम्मानित किया जा चुका है। ‘दिव्य हिमाचल’ से विशेष बातचीत में शिवानी ने बताया कि ऐसे आयोजनों से लड़कियों में छिपी हुई प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है। मॉडलिंग को अपना कर युवतियां इसमें अपना भविष्य भी बना सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह अब मिसेज यूनिवर्स के लिए तैयारियां शुरू करेंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App