धर्मशाला में आज पंजाब-चेन्नई के बीच टक्कर

By: May 5th, 2024 12:02 am

दोपहर बाद 3:30 बजे से मुकाबला; पंजाब जीत की हैट्रिक, चेन्नई टॉप-4 में जगह बनाने की कोशिश में

स्टाफ रिपोर्टर — धर्मशाला

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आईपीएल का रोमांच धौलाधार की बर्फ से लकदक पहाडिय़ों के बीच अपने शिखर पर पहुंचेगा। धर्मशाला में इस सीजन के खेले जाने वाले दो मैचों में से पहला मैच रविवार को मेजबान पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। पंजाब की टीम अपने होम ग्रांउड में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी, जबकि चेन्नई अपने घर में मिली हार का बदला लेकर प्लाइंग-चार में स्थान बनाने को दमखम दिखाएगी। मैच से पूर्व शनिवार को दोनों टीमों ने स्टेडियम पहुंचकर नेट और मैदान में जमकर पसीना बहाया। दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने दोपहर बाद अलग-अलग सेशन में गेंदबाजी और बल्लेबाजी सहित फील्डिंग का जमकर अभ्यास किया। इस आईपीएल सीजन में खराब शुरुआत के बाद पंजाब की टीम लय में आ रही है।

हालांकि अभी तक खेले गए 10 मैचों में पंजाब ने मात्र चार मैच जीतकर टेबल प्वाइंट पर सातवें स्थान पर जगह बनाई है, जबकि छह मैच हारें हैं। वहीं अगर बात चेन्नई की करें तो उसने 10 में से पांच मैच में जीत दर्ज की है, पांच में ही हार मिली हैं, ऐसे में अभी टेबल प्वाइंट पर पांचवें स्थान पर है। धर्मशाला में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी है। चेन्नई की बात करें तो अगर वह जीत हासिल करती है, तो टॉप चार में जगह बना सकती है। वहीं पंजाब को जीत मिलती है तो वह प्वाइंट टेबल में एक पायदान उपर आ सकता है। इस लिहाज से धर्मशाला में खेला जाने वाला मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। दोनों ही टीमें मैच में जीत दर्ज कर अपनी स्थिति बेहतर बनाना चाहेंगी। कुल मिलाकर रविवार को होने वाला यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है। धर्मशाला में रविवार को खेले जाने वाला मैच दोपहर बाद साढ़े तीन बजे शुरू होगा। दर्शकों की सुविधा के लिए स्टेडियम के गेट मैच शुरू होने से करीब साढ़े तीन घंटे पहले यानी 12 बजे से खोल दिए जाएंगे।

पंजाब और आरसीबी में नौ मई को मुकाबला

धर्मशाला में नौ मई को आईपीएल का दूसरा मुकाबला मेजबान पंजाब और रॉयल चैंलेजर बंगलुरु के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए आरसीबी की टीम छह मई को धर्मशाला पंहुचेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App